scriptLok Sabha election results 2024 : मोदी के तीसरी बार जीतने पर क्या बोला पाकिस्तानी मीडिया,जानिए | Lok Sabha election results 2024 : India’s election officials say Modi’s alliance wins parliamentary election, Pak Media | Patrika News
विदेश

Lok Sabha election results 2024 : मोदी के तीसरी बार जीतने पर क्या बोला पाकिस्तानी मीडिया,जानिए

Lok Sabha election results 2024 : भारत के लोकसभा चुनाव के परिणाम के बारे में पाकिस्तानी मीडिया ( Pakistani Media) ने खबर दी है कि भारत का चुनाव आयोग यह कह रहा है​ कि नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) का गठबंधन चुनाव जीता है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 03:50 pm

M I Zahir

India Election result news in Pakistan Media

India Election result news in Pakistan Media

Lok Sabha election results 2024 :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( NDA)ने भारत के आम संसदीय चुनाव में जीत हासिल की है। भारतीय चुनाव आयोग ने वास्तविक समय डेटा दिखाया कि गठबंधन ने बहुमत हासिल करते हुए 273 सीटों का आंकड़ा पार कर लिया है। भारत के लोकसभा चुनाव परिणाम पर पाकिस्तान के मीडिया ( Pakistani Media) ने इस आशय की खबर दी है।

जीत को न पचाते हुए कटाक्ष

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान शुरू से यह कहता रहा है कि भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार बनना पाकिस्तान के लिए अच्छा नहीं है और वह मोदी को पसंद नहीं करता है। पाकिस्तानी मीडिया ने भी सीधे तौर पर यह बात नहीं कही है कि मोदी जीत गए हैं, बल्कि इस जीत को न पचाते हुए कटाक्ष करते हुए यह कहा है कि भारत के चुनाव आयाग के अधिकारी कह रहे हैं कि मोदी की सरकार बनेगी।

Hindi News/ world / Lok Sabha election results 2024 : मोदी के तीसरी बार जीतने पर क्या बोला पाकिस्तानी मीडिया,जानिए

ट्रेंडिंग वीडियो