scriptसाइड को लेकर विवाद में फोड़े बस के कांच, ड्राइवर-कंडक्टर से मारपीट | Assault driver-conductor in bhilwara | Patrika News

साइड को लेकर विवाद में फोड़े बस के कांच, ड्राइवर-कंडक्टर से मारपीट

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 11, 2018 11:09:10 pm

Submitted by:

tej narayan

चालक से साइड को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार कुछ युवकों ने बस के कांच फोड़ दिए

Bhilwara, bhilwara news, Assault driver-conductor in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

Žब्यावर मार्ग पर हरिपुरा चौराहे के निकट बुधवार को बस ब। चालक-परिचालक से मारपीट भी की।

माण्डल।

Žब्यावर मार्ग पर हरिपुरा चौराहे के निकट बुधवार को बस ब। चालक-परिचालक से मारपीट भी की। माण्डल पुलिस ने चालक रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

PIC : अंधड़ ने उजाड़ा आशियाना, कई पेड़ धराशायी, दबने से महिला की मौत
थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि ब्यावर से भीलवाड़ा आ रही निजी बस के चालक के साथ हरिपुरा चौराहे पर बाइक सवार कुछ युवकों से विवाद हो गया। दुपहिया वाहन सवार दीपू व्यास, प्रभु वैष्णव समेत कुछ लोगों ने बस के कांच फोड़ दिए। चालक-परिचालक से मारपीट की। यात्रियों ने बीच-बचाव किया तो उनसे धक्का-मुक्की की। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। चालक का प्राथमिक उपचार कराया गया।
READ: अश्लील क्लिपिंग बना वकील करता रहा ब्लैक मेल, शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म

कार में आग लगाने वाले को जेल भेजा

मांडलगढ़ .घर के बाहर खड़ी कार को पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने के आरोपी भीलवाड़ा के मुकेश मित्रा को मांडलगढ़ पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर एसीजेएम के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल में भेजा गया।थानाधिकारी गजेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी।
आबकारी निरीक्षक ने 16 पेटी शराब की बरामद की

शाहपुरा . एक ही लाईसेंस से दो स्थानों पर चल रही शराब की दुकान मामले में मंगलवार को आबकारी निरीक्षक अनुराधा शर्मा द्वारा की गई सीज शराब की अवैध दुकान से 16 पेटी शराब की बरामद की।
शर्मा ने बताया कि सीज की गई दुकान के अन्दर को ताला लगा होने से तुडवाया गया। दुकान में रखी ७ पेटी शाही, ७ पेटी ढ़ोलामारू व २ पेटी सादा शराब की बरामद की और पंच नामा तैयार किया।
वार्ड ११ नई आबादी से शराब की दुकान स्थानातंरित करने की मांग को लेकर वार्डवासियों ने उपखण्ड अधिकारी खेमाराम यादव व आबकारी निरीक्षक अनुराधा शर्मा को ज्ञापन दिया। अब्दुल रईस शेख, सत्तार मोहम्मद आदि ने ज्ञापन में बताया कि े सात दिवस के अन्दर दुकान को नई आबादी मोहल्ले से हटाया तो आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो