scriptNawaz Sharif's daughter Maryam Aurangzeb in London face Chorni slogan | पाकिस्तानी मंत्री और नवाज शरीफ की बेटी मरियम औरंगजेब को लंदन में किया बेइज्जत, 'चोरनी-चोरनी' के लगे नारे; VIDEOS | Patrika News

पाकिस्तानी मंत्री और नवाज शरीफ की बेटी मरियम औरंगजेब को लंदन में किया बेइज्जत, 'चोरनी-चोरनी' के लगे नारे; VIDEOS

locationजयपुरPublished: Sep 26, 2022 07:59:18 am

Submitted by:

Swatantra Jain

पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को लंदन में एक कॉफी शॉप में विदेशी पाकिस्तानियों द्वारा घेर लेने और चोरनी-चोरनी लगान जाने की खबर है। इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ विदेशी पाकिस्तानी अपने ही देश की मंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम औरंगजेब के चारों ओर घूमते दिखाई दे रहे हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये विदेशी पाकिस्तानी, पाकिस्तान में बाढ़ की तबाही के बीच विदेश यात्रा करने के लिए मंत्री की आलोचना कर रहे थे। इन पाकिस्तानियों ने मरियम का पीछा करते हुए सड़कों पर 'चोरनी, चोरनी' के नारे भी लगाए।

nawaj_sharif_daughter.jpg
इन दिनों लंदन की यात्रा पर गुई हुईं पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब उस समय मुश्किल में पड़ गई जब कुछ प्रवासी पाकिस्तानियों ने लंदन में एक कॉफी शॉप में उनको घेर लिया। लोग उनका पीछा करते हुए कॉफी शॉप में घुस गए। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे प्रवासी पाकिस्तानी मंत्री मरियम से घिरी हुई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि कॉफी शॉप पर मौजूद पाकिस्तानी पाकिस्तान में बाढ़ से हुई तबाही के बीच विदेश यात्रा करने के लिए मंत्री की आलोचना कर रहे थे। पाकिस्तानियों ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम का पीछा करते हुए सड़कों पर 'चोरनी, चोरनी' के नारे लगाए।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.