scriptअमरीका में मेट्रो ट्रेन के पास गोलीबारी, एक की मौत | One killed, three injured in shooting aboard Atlanta metro | Patrika News

अमरीका में मेट्रो ट्रेन के पास गोलीबारी, एक की मौत

Published: Apr 14, 2017 09:47:00 am

Submitted by:

santosh

अमरीका के जार्जिया में अटलांटा स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के पास गोलीबारी में एक यात्री की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

अमरीका के जार्जिया में अटलांटा स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के पास गोलीबारी में एक यात्री की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि स्टेशन से रवाना होने के कुछ ही देर बाद एक व्यक्ति ने ब्लू लाइन ट्रेन के पास गोलीबारी की। गोलीबारी के वक्त ट्रेन चल रही थी और संदिग्ध ने लगातार गोलीबारी की। 
डबल्यूएसबी-टीवी ने अटलांटा ट्रांजिट एजेंसी के हवाल से बताया कि वेस्ट लेक स्टेशन में हुई गोलीबारी में एक यात्री की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। वहीं अटलांटा टेलीविजन स्टेशन वीजीसीएल ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि हमलावर की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास थी। 
मेट्रोपोलिटन अटलांटा रेपिड ट्रांजिट अधिकारी(मार्टा) ने अभी इस घटना पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से मना कर दिया है लेकिन एक वक्तव्य जारी कर बताया कि गोलीबारी की घटना के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ चल रही है। रेलवे स्टेशन को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो