scriptPAK पीएम ने बयां की नापाक ‘हसरत’, उस दिन का इंतजार जब पाकिस्तान में शामिल होगा कश्मीर | Pakistan is Waiting for the day Kashmir becomes its part: Nawaz Sharif | Patrika News

PAK पीएम ने बयां की नापाक ‘हसरत’, उस दिन का इंतजार जब पाकिस्तान में शामिल होगा कश्मीर

locationजशपुरPublished: Jul 22, 2016 07:49:00 pm

Submitted by:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने बयान में कहा कि पाक को उस दिन का इंतजार है जब कश्मीर उसका (पाकिस्तान) हिस्सा होगा। यह बात शुक्रवार को शरीफ ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में एक रैली के दौरान कही।

 पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने बयान में कहा कि पाक को उस दिन का इंतजार है जब कश्मीर उसका (पाकिस्तान) हिस्सा होगा। यह बात शुक्रवार को शरीफ ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में एक रैली के दौरान कही। 
पीओके की राजधानी मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को पीएम शरीफ ने अपनी पार्टी पीएमएल-एन को जीत मिलने के बाद आयोजित एक रैली में कहा कि हमें उस दिन का इंतजार है जब कश्मीर, पाकिस्तान का हिस्सा बन जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने भारत पर कश्मीर के लोगों की हत्या करने का आरोप भी लगाया। 
हमें कश्मीर के पाकिस्तान के हिस्सा बनने का इंतजार

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन से ओपन हार्ट सर्जरी करा के लौटे शरीफ ने रैली को संबोधित करते पीओके के लोगों से अपील की उन्हें कश्मीर के लोगों को नहीं भूलना चाहिए, जो आजादी के लिए अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं। उनका आजादी के लिए आंदोलन रुकेगा नहीं और जरुर कामयाब होगा। आपको पता होना चाहिए किस तरह से उनकी पिटाई की जाती और उनकी हत्याएं की जाती है। हमारी प्रार्थना उनके साथ है और हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा होगा। 
बुरहान की मौत से पहुंचा था शरीफ को सदमा

गौरतबल है कि हाल में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी को मार गिराने को लेकर शरीफ ने भारत की निंदा की थी। शरीफ के कार्यालय से जारी वक्तव्य में कहा गया था कि कश्मीरी नेता बुरहान वानी समेत घाटी के अन्य नागरिकों के भारतीय सेना और अर्धसैनिक बलों के हाथों मारे जाने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को गहरा सदमा पहुंचा है। शरीफ ने कहा है कि वानी की मौत के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ अत्यधिक और गैरकानूनी ढंग से बल प्रयोग किया गया है जो निंदनीय है।
(FILE PHOTO)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो