scriptपाकिस्तान कर रहा है भारत पर हमले की तैयारी! वीडियो हुआ Leak | Pakistani army preparing for war with India | Patrika News

पाकिस्तान कर रहा है भारत पर हमले की तैयारी! वीडियो हुआ Leak

Published: Oct 19, 2016 01:13:00 pm

पाकिस्तान भी अपने सैनिकों को युद्ध के लिए तैयार कर रहा है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कहा जा रहा है कि यह वीडियो पाक सैनिकों की एक प्रैक्टिस ड्रिल के दौरान लिया गया है…

Pakistani army preparing for war with India

Pakistani army preparing for war with India

इस्लामाबाद। पहले पठानकोट और फिर हाल ही में उरी आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसा वातावरण तैयार हो चुका है। इस तरह के हालात को देखते हुए दोनों देशों ने अपनी सैन्य शक्ति बढ़ाने की शुरुआत कर दी है। जहां एक ओर भारत अलग-अलग नीतियों से पाकिस्तान को घेरने की कोशिश कर रहा है, वहीं पाकिस्तान भी अपने सैनकों को इस युद्ध के लिए तैयार कर रहा है।

पाकिस्तान कर रहा है भारत पर हमले की तैयारी! देखें वायरल वीडियो-


यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तानी सैनिकों की एक प्रैक्टिस ड्रिल के दौरान लिया गया है। जिसमें पाकिस्तानी सैनिक युद्ध के लिए तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो हाल ही में लीक हुआ है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पाकिस्तानी सैनिक अपनी पूरी ताकत और लगन से भारत के खिलाफ जंग की तैयारी कर रहे हैं। देखिए ये वीडियो, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो