scriptपाकिस्तानी उबर ड्राइवर ने महिला पैसेंजर को बड़ी ‘नजाकत’ से दी धमकी, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप | Pakistani driver of Uber cab in Canada threatens female passenger, video viral | Patrika News
विदेश

पाकिस्तानी उबर ड्राइवर ने महिला पैसेंजर को बड़ी ‘नजाकत’ से दी धमकी, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Pakistan: पाकिस्तानी ड्राइवर महिला से बड़ी ही नजाकत भरे अंदाज में धमकाता है। और कहता है कि अगर आप पाकिस्तान में पैदा हुए होते और मैं पाकिस्तान से होता, तो अब तक आपका मैं किडनैप कर चुका होता

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 04:42 pm

Jyoti Sharma

कनाडा (Canada) में एक महिला पैसेंजर और उबर ड्राइवर के बीच असहज कर देने वाली स्थिति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में उबर कैब (Uber) में एक महिला सवार है और ड्राइवर पाकिस्तानी है। क्योंकि इस वीडियो में वो खुद ही अपनी पहचान महिला को बता रहा है। इस वीडियो से विवाद तब शुरू हो गया जब इस ड्राइवर ने महिला पैसेंजर से कहा कि अगर वो पाकिस्तान (Pakistan) में होता तो महिला का किडनैप कर लेता। आप भी ये वीडियो देखिए…

पढ़िए ड्राइवर की नज़ाकत भरी धमकी

इस वीडियो में पाकिस्तानी ड्राइवर महिला को बड़ी ही नजाकत भरे अंदाज में धमकाता है। ये ड्राइवर महिला पैसेंजर से कहता है कि
– “ठीक है, अगर आप पाकिस्तान में पैदा हुए होते और मैं पाकिस्तान से होता, तो अब तक आपका मैं किडनैप कर चुका होता” 

– ड्राइवर की इस बात पर महिला ने उससे पूछा कि “आप मुछे किडनैप कर लेते लेकिन क्यों?”
-इस सवाल पर ये पाकिस्तानी ड्राइवर कहता है कि “बेशक, क्योंकि आपको पाने के लिए दूसरा कोई ऑप्शन मेरे पास नहीं है ना”

-कैब में सवार महिला ने फिर पूछा कि, “लेकिन पाकिस्तान में आपकी प्तनी तो हैं”
– ड्राइवर ने कहा कि “सच में, आप कनाडा में हैं, इसलिए मैं आपसे कुछ नहीं कह सकता, मैं आपको छू नहीं सकता, क्योंकि ये कनाडा है।”

-ड्राइवर के महिला को छूने की इच्छा को सुनकर वो घबरा गईं लेकिन उन्होंने मुस्कुरा कर कहा कि “हाँ, तुम मुझे छू नहीं सकते क्योंकि यहां ऐसी चीजों के लिए कानून हैं।” 
-इस पर ड्राइवर कहता है कि “आप जानती हैं कि मेरा क्या मतलब है, मैं आपको सच में किडनैप कर लूंगा अगर मैं और आप दोनों पाकिस्तान में होंगे”

-महिला ने कहा कि “ये कोई तारीफ नहीं लग रही बल्कि आप सीधे-सीधे मुझे डरा रहें है, धमका रहें हैं।”

धमकी देकर गुड नाइट बोला

गजब की बात तो ये कि पाकिस्तानी ड्राइवर और महिला के बीच हुई ये बातचीत सिर्फ 32 सेकेंड में खत्म हो गई और हैरानी की बात तो ये है कि इस बातचीत के बाद ड्राइवर ने महिला को गुड नाइड बोला उसे गाड़ी से उतारकर चला गया। 

ड्राइवर को ढूंढ कर वापस पाकिस्तान भेजो- यूजर्स

इस वीडियो 14 मई को X (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया था। ये वीडियो टोरंटो का बताया जा रहा है। इस वीडियो पर अब लोगों का गुस्सा फूट रहा है। यूजर्स कह रहे हैं कि किसी भी तरह इस पाकिस्तानी ड्राइवर को ढूंढ कर गिरफ्तार किया जाए और उसे पाकिस्तान वापस भेज दिया जाए। क्योंकि विदेश में रहकर वो इस तरह के संगीन अपराध कर सकते हैं। 

Hindi News/ world / पाकिस्तानी उबर ड्राइवर ने महिला पैसेंजर को बड़ी ‘नजाकत’ से दी धमकी, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो