scriptPakistani MP Aamir Liaquat Hussain found dead in his house | Aamir Liaquat Death: पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत, ड्रग्‍स लेने के थे आरोप | Patrika News

Aamir Liaquat Death: पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत, ड्रग्‍स लेने के थे आरोप

Amir Liaqat Hussain Death: भारतीय रील्स में अक्सर दिखाई देने वाले पाकिस्तान के चर्चित होस्ट आमिर लियाकत हुसैन का 49 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वो अपने बेडरूम में बेहोश मिले थे।

Updated: June 09, 2022 04:41:48 pm

इमरान खान की पार्टी के सांसद रह चुके चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन का गुरुवार को 49 साल की उम्र में निधन हो गया। हुसैन अपने घर पर बेहोश पड़े हुए थे उन्हें तुरंत आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। PTI नेता जमाल सिद्दीकी ने उनके निधन की पुष्टि की है और जानकारी दी कि आमिर लियाकत के एक कर्मचारी ने उनकी मौत की सूचना दी है। वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर आमिर लियाकत की मौत किन कारणों से हुई है।
Pakistani MP Aamir Liaquat Hussain found dead in his house
Pakistani MP Aamir Liaquat Hussain found dead in his house
पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर लियाकत हुसैन ने बुधवार रात को भी बेचैनी महसूस की शिकायत की थी लेकिन अस्पताल जाना उन्होंने मुनासिब नहीं समझा। उनके कर्मचारी जावेद ने जानकारी दी कि गुरुवार सुबह लियाकत के कमरे से चीख-पुकार सुनाई दी थी। इसके बाद हुसैन के घरेलू कर्मचारियों ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो उन्हें बेहोश पाया गया। इसके बाद तुरंत उन्हें पास के ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिन्ना अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

घोर बिजली संकट से हलकान पाकिस्तान, ऑफिसों पर ताले

बता दें आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर विवादों में थे। हाल ही में आमिर लियाकत का एक न्‍यूड वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो ड्रग्स लेते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के लीक होने पर उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। गौरतलब है कि इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद अपने रास्ते पार्टी से अलग कर लिए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Udaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोMaharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.