scriptनेपाल में यात्री बस नदी में गिरी, 16 लोगों की मौत और 24 घायल | Passenger bus falls into river in Nepal, 16 dead and 24 injured | Patrika News

नेपाल में यात्री बस नदी में गिरी, 16 लोगों की मौत और 24 घायल

Published: Oct 06, 2022 04:07:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

नेपाल स्थित बारा जिले में सड़क दुर्घटना के दौरान 16 लोगों की मौत हो गई और 24 घायल हो गए। 3 दिन पहले भी नेपाल में एक सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई थी और छतीस लोग घायल हो गए थे।

Passenger bus falls into river in Nepal, 16 dead and 24 injured

Passenger bus falls into river in Nepal, 16 dead and 24 injured

नेपाल के बारा जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 24 लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस बात की जानकारी नेपाल पुलिस ने दी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों की हालत देखते हुए ऐसा लग रहा है कि मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। खबर है कि हेटौडा अस्पताल में 12 घायलों की मौत हो गई।
इससे पहले 3 अक्टूबर को भी नेपाल में एक बस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 36 लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी। यह दुर्घटना हैटोबा सब-मेट्रोपॉलिटन सिटी-15 से लगे ईस्ट-वेस्ट हाइवे पर चुड़ियामाई मंदिर के पास हुई थी। तब घटना पर पुलिस ने बताया था कि, हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई थी जबकि 36 अन्य घायल हो गए थे। यह रात्रि बस काठमांडू से झापा की तरफ जा रही थी।
वहीं जुलाई में भी पूर्वी नेपाल के रामेचाप जिले में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी। यह बस सुनापति से काठमांडू जा रही थी तभी सुबह 10 बजे यह दुर्घटना हुई। इसमें 24 लोग घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें

देश के इस इलाके में भीषण हादसे से मचा हड़कंप, कई लोगों ने गंवाई जान, अस्पताल में मौत से जूझ रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो