scriptबसपा विधायक को गोलियों से भूनने की धमकी | BSP MLA threatens to shoot | Patrika News

बसपा विधायक को गोलियों से भूनने की धमकी

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 29, 2016 11:37:00 am

Submitted by:

lokesh verma

धमकी देने वाले ने कहा, चुनाव लडे़ तो बुरा होगा अंजाम

bsp

bsp

मुरादनगर। बसपा के मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक एव मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी वहाब चौधरी के पुत्र को गोली मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश मे आया है। धमकी देने वाले ने कहा कि यदि वहाब चौधरी मोदीनगर से चुनाव लड़ते हैं तो पिता-पुत्र पर गोलियां बरसाई जाएंगी। विधायक के पुत्र ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस धमकी देने वाले के नंबर को सर्विलांस पर लेकर उसकी तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक वहाब चौधरी को बसपा ने मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है। जिसके चलते विधायक मोदीनगर मे कड़ी मेहनत कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वे यहां से मजबूत प्रत्याशी के रूप में नजर आ रहे हैं। मुरादनगर थाने मे दर्ज कराई गई रिपोर्ट मे विधायक के पुत्र आदिल चौधरी ने बताया कि उनके मोबाइल पर एक काॅल आई है फोन करने वाले ने गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। कहा है कि तुम्हारे पापा ने मुरादनगर क्षेत्र का तो नाश कर दिया और अब मोदीनगर में चुनाव लड़कर नाश करना चाहते हैं। यदि विधायक मोदीनगर से चुनाव लडे़ तो तुम पर गोलियां बरसाकर जान से मार देंगे। विधायक के पुत्र ने बताया कि फोन पर धमकी देने वाले ने काफी गाली-गलौच की है।

इस संबंध मे विधायक वहाब चौधरी ने कहा कि पुलिस मेरे पुत्र को धमकी देने वाले युवक का जल्द से जल्द पता लगाकर गिरफ्तार करे, ताकि यह पता चल सके कि धमकी देने वाले युवक का क्या मक्सद है या फिर कोई इस युवक से धमकी दिला रहा है। वहाब ने कहा कि मोदीनगर क्षेत्र में उन्हें लोगों का भारी समर्थन व प्यार मिल रहा है हो सकता है इससे कोई परेशान हो। फिलहाल धमकी देने वाले का मकसद क्या है इसका पता तो उसके पकडे़ जाने पर ही चल पायेगा।

थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया कि विधायक के पुत्र आदिल की रिपोर्ट दर्ज कर धमकी देने वाले युवक का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाला युवक पुलिस गिरफ्त मे होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो