scriptRumors of assassination of former Pakistan Prime Minister Imran Khan | पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाह, इस्लामाबाद में हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां | Patrika News

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाह, इस्लामाबाद में हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

Former Pakistan PM Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या के अफवाह के बीच, इस्लामाबाद में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसके साथ ही सभी प्रकार की सभाओं पर प्रतिबंध लगाते हुए इस्लामाबाद में धारा 144 लागू कर दी गई है।

नई दिल्ली

Published: June 05, 2022 09:41:09 am

Former Pakistan PM Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच इस्लामाबाद से सटे इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को देर रात बताया कि इस्लामाबाद में पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके साथ ही सभी प्रकार सभाओं, प्रदर्शन पर रोक लगा दिया गया है। वहीं बानी गाला में विशेष सुरक्षा तैनात की है। इस्लामाबाद पुलिस कानून के अनुसार इमरान खान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक सहयोग की उम्मीद है।
rumors-of-assassination-of-former-pakistan-prime-minister-imran-khan.jpg
Rumors of assassination of former Pakistan Prime Minister Imran Khan
इसके साथ ही इस्लामाबाद पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि बानी गाला में पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान के संभावित आगमन को देखते हुए बनी गाला के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और हाई अलर्ट पर रखा गया है। हालांकि अब तक इस्लामाबाद पुलिस को इमरान खान की टीम की ओर से वापसी की कोई पक्की खबर नहीं मिली है।
 

इमरान खान पर हमला, पाकिस्तान पर हमला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा है कि हमारे नेता इमरान खान को कुछ होता है तो, इसे पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। इसकी प्रतिक्रिया आक्रामक होगी, जिसके बाद हैंडलर भी पछताएंगे।
 

हत्या की साजिश

इस अफवाह से पहले फवाद चौधरी ने बताया कि पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान रविवार को इस्लामाबाद आ रहे हैं। वहीं इससे पहले अप्रैल में हमें देश की प्रतिभूति एजेंसियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश के बारे में बताया है।
 

जब अल्लाह चाहेगा तब आएगी मौत

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता फैसल वावड़ा ने दावा किया है कि देश को बेचने से इनकार करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रची गई थी। उन्होंने बताया है कि इमरान खान को रैली के दौरान बुलेटप्रूप चश्मे पहनने की सलाह दी गई है, लेकिन हमेशा की तरह उन्होंने कहा कि मेरी मौत तब आएगी जब अल्लाह चाहेगा। वहीं पाकिस्तानी अखबार डान के अनुसार इन खबरों के आने के बाद सरकार के फैसले के मुताबिक प्रधानमंत्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।


यह भी पढ़ें

इमरान खान ने दी पाक के तीन हिस्सों में टूटने की चेतावनी... PoK के बजट में भारी कटौती

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...जेपी नड्डा आज से हिमाचल दौरे पर, नाहन-पांवटा में करेंगे जनसभा को संबोधितPICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंजMumbai News: यूजी और पीजी के छात्रों को लेकर बड़ी घोषणा, मुंबई में BEST की बसों में मिलेगा कंसेशन; पढ़ें डिटेल्ससचिन तेंदुलकर मुंबई हाफ मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी, 9.5 हज़ार धावक लेंगे हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.