scriptबड़ी खबर : प्रीति रघुवंशी सुसाइड मामले में आया नया मोड़, मंत्री ने कही ये बात | preeti suicide case latest news in hindi | Patrika News

बड़ी खबर : प्रीति रघुवंशी सुसाइड मामले में आया नया मोड़, मंत्री ने कही ये बात

locationभोपालPublished: Apr 13, 2018 03:55:58 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

मप्र कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने लगाये असत्य और बेबुनियाद आरोप

news

भोपाल। प्रीति रघुवंशी सुसाइड मामले में पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह के भतीजे पर लगे आरोप के मामले में नया मोड़ आ गया। मंत्री ने कहा कि मेरे पुत्र राघवेंद्र सिंह पर लगाये गए आरोप असत्य और बेबुनियाद है।

रायसेन निवासी वीरेंद्र सिंह (मंत्री रामपाल सिंह के साले) ने कहा कि उनके पुत्र पर मप्र कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने असत्य आरोप लगाए हैं। मैं उन पर मानहानि का मुकदमा दायर करंगा, उनको जानता तक नहीं लेकिन हमारे परिवार की प्रतिष्ठा खराब करने के लिए वो (नेताप्रतिपक्ष) ऐसा कर रहे हैं।

वीरेंद्र सिंह ने अपने पत्र और बैंक डिटेल्स के माध्यम से बताया कि उनकी बहू और बेटे का विधि अनुसार न्यायालय से तलाक हुआ है और निर्देशानुसार हमने 3 लाख रुपये बैंक के माध्यम से एवं 2000 रुपए प्रतिमाह भी दिया है। तलाक आपसी तालमेल न बनपाने के चलते हुआ वो भी वर्ष 2007 में शादी 2004 में हुई थी।

नेता प्रतिपक्ष लगाए थे ये आरोप
बीते गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाया कि पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह ने अपने ***** के बेटे का रिश्ता तुड़वाया था। उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए। पीडि़ता ने उन्हें आपबीती बताई है। उसे डीजीपी के पास भेजा है। रामपाल सिंह अपनी पुत्र वधु प्रीति रघुवंशी की आत्महत्या के मामले में भी आरोपों से घिरे हैं। नेता प्रतिपक्ष के बंगले में पहुंची पीडि़ता ने आरोप लगाया कि मंत्री ने डरा धमकाकर 2007 में उसका तलाक करवाया था। उसने कहा कि प्रीति के मामले में नेता प्रतिपक्ष न्याय दिलाने का प्रयास कर रहे हैं, इससे मुझे न्याय की उम्मीद जागी।

मानहानि का दावा करूंगा: वीरेंद्र
इस मामले में मंत्री के ***** वीरेंद्र सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष ने बेटे राघवेंद्र पर जो आरोप लगाए हैं वे आपत्तिजनक हैं। मैं मानहानि का दावा करूंगा। राघवेंद्र का न्यायालीन प्रक्रिया के तहत तलाक हो चुका है।

मंत्री बोले, अनर्गल आरोप
मंत्री रामपाल सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। यदि उन्हें कोई नाराजगी है तो वे मुझे बताएं। जहां तक पीडि़ता की मदद की बात है तो मैं उसे न्याय दिलाउंगा। हालांकि, यह उनके परिवार का मामला नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो