script

इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगा रहा था जासूस, रंगे हाथ पकड़ा गया

Published: Jun 26, 2022 11:18:37 am

SPY camera in Imran Khan’s bedroom: इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते हुए एक जासूस को रंगे हाथ पकड़ा गया है। रिपोर्ट के अनुसार यह इमरान खान की जासूसी भी कर रहा था। इसके बाद पाकिस्तान में बवाल हो गया है।
 

spy-was-installing-spy-camera-in-imran-khan-s-bedroom.jpg

इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगा रहा था जासूस, रंगे हाथ पकड़ा गया

SPY camera in Imran Khan’s bedroom: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच एक और खुलासा हुआ है। इमरान खान के ‘बनी गाला’ में स्थिति घर में एक कर्मचारी ने जसूसी करने का प्रयाश किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान के बेडरूम में एक कर्मचारी SPY कैमरा लगाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है, जिसके बाद जासूसी का प्रयाश विफल हो गया है। इसके बाद वहां तैनात सुरक्षा कर्मियो ने SPY कैमरा लगाने का प्रयाश करने वाले कर्मचारी को पकड़ कर पुलिस को सौप दिया है।
इसके बाद अब उससे पूछताछ हो रही है कि वह उसने किसके कहने पर SPY कैमरा लगा रहा था। आपको बता दें कि इमरान खान की हत्या की साजिश की अफवाह के कारण पहले ही उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इमरान खान की पार्टी पीटीआई में कई इस बात पर जोर देकर कह रहे हैं कि उनके जान को खतरा है।

सभी एजेंसियों को किया सूचित

इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते हुए जासूस के रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद पीटीआई नेता शाहबाज गिल ने कहा है कि हमने इस संबंध में सभी एजेंसियों को सूचित कर दिया है। शाहबाज गिल ने इसके लिए पाकिस्तान की सरकार पर आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि इसमें शाहबाज सरकार भी शामिल है। शाहबाज गिल ने बताया किया कि इमरान खान के कमरे की सफाई करने वाले कर्मचारी को SPY कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया है।

पाकिस्तान के गृहमंत्री ने हत्या की साजिश को बताया झूठा

इससे पहले 23 जून को पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश को झूठा बताया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब इमरान खान प्रधानमंत्री थे तो उन्हें जो सुरक्षा दी गई थी वहीं सुरक्षा अभी भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाह, इस्लामाबाद में हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

 

ट्रेंडिंग वीडियो