scriptविमान हादसे में बचे शख्स ने महिला साथी के साथ पोस्ट की सेल्फी, लोग बोले शर्म करो! | surviving-plane-passengers-take-selfie internet-divided | Patrika News

विमान हादसे में बचे शख्स ने महिला साथी के साथ पोस्ट की सेल्फी, लोग बोले शर्म करो!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 01:55:34 pm

Submitted by:

Amit Purohit

Peru Plane Crash Survivor Selfie: 18 नवंबर को पेरू के लीमा में जॉर्ज चावेज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक फायर ट्रक से टकराने वाले लैटम एयरलाइंस के विमान में एनरिक वर्सी-रोस्पिग्लियोसी भी सवार थे। हादसे में जान बचने (Miraculously Escape) के बाद उन्होंने अपनी महिला साथी के साथ लैटम एयरलाइंस के विमान के सामने ली गई एक सेल्फी (Selfie) ट्विटर पर साझा की जो अब वायरल हो गई है। लोग इस पर तरह—तरह के कमेंट कर रहे हैं।

विमान हादसे में बचे शख्स ने महिला साथी के साथ पोस्ट की सेल्फी, लोग बोले शर्म करो!

‘Second Chance’ Selfie/ photos twitter

दक्षिण-अमेरिकी एयरलाइन लैटम (LATAM) का एक विमान एयरबस A320neo 18 नवंबर को लीमा के जॉर्ज चावेज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jorge Chavez International Airport) पर रनवे से उड़ान भरते समय एक दमकल ट्रक से टकरा गया था, जिससे विमान के पिछले हिस्से में आग लग गई। हादसे में दमकल में सवार दो फायर-फाइटर (fire-fighter) की मौत हो गई थी। हालांकि सभी यात्री जीवित बच गए।

पांच साल पुराने विमान के ट्रक से टकराने के क्षण का रीढ़ कंपा देने वाला सर्विलांस वीडियो फुटेज घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर वायरल हो गया था। साथ ही वायरल हो गई थी विमान के आगे खड़े होकर वर्सी-रोस्पिग्लियोसी (Enrique Versi-Rospigliosi) की एक महिला के साथ मौके पर ली गई सेल्फी, जिसमें वे आग बुझाने वाले फोम से सने हुए थे।

https://twitter.com/hashtag/latam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जब जिंदगी आपको दोबारा मौका देती है
वर्सी-रोस्पिग्लियोसी ने हादसे के तुरंत बाद ट्विटर पर सेल्फी पोस्ट करते हुए स्पेनिश में लिखा, ‘जब जिंदगी आपको दोबारा मौका (second chance) देती है।’ हादसे के बाद आई इस सेल्फी को अब तक 2,00,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वहीं इसकी आलोचना भी हो रही है।
https://twitter.com/Charly_Electric/status/1594177675941265408?ref_src=twsrc%5Etfw
बहुत खराब टेस्ट वाली सेल्फी!
अपने जीवित रहने का जश्न मनाने वाली वायरल पोस्ट (viral post) पर अब तक 13,000 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। कई ने जहां उनके जीवित रहने की खुशी को सराहा है, वहीं कई इससे नाराज भी दिखे क्योंकि यह जोड़ा अनजाने में उस जगह पर खड़ा था जहां दमकल ट्रक के अंदर दो अग्निशामकों की मृत्यु हो गई थी। एक कमेंट में कहा, ‘शर्म करो, बहुत खराब टेस्ट वाली सेल्फी।’ एक अन्य ने कमेंट में जवाब दिया ‘दो अग्निशमनकर्मी मर गए लेकिन आप तो सेल्फी लें और हंसें।’
कुछ ने दिया अपना समर्थन
इस जोड़े के समर्थन में भी कई ट्विट हैं। एक कमेंट में कहा गया, ‘लोग इसे गलत तरीके से ले रहे हैं। जब उन्होंने सेल्फी ली, केवल कुछ ही लोग जानते थे कि दो अग्निशामकों की मृत्यु हो गई थी। इस प्यारे जोड़े को दोष मत दीजिए, जो मौत के मुंह में से जिंदा बच आने की खुशी मना रहा है।
https://twitter.com/GaboAir/status/1593711288521211906?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो