scriptThree Indians die in road accident in Brampton, Canada | कनाडा में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 3 भारतीयों की मौत | Patrika News

कनाडा में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 3 भारतीयों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2024 02:11:29 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Road Accident In Canada: कनाडा में हाल ही में एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इसमें तीन भारतीयों ने अपनी जान गंवा दी हैं।

road_accident.jpg
Road accident

रोड एक्सीडेंट्स दुनियाभर में एक गंभीर समस्या है। हर साल दुनियाभर में कई लोगों की रोड एक्सीडेंट्स के मौत हो जाती है। अक्सर ही दुनिया में अलग-अलग जगहों पर रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक हादसा हाल ही में कनाडा (Canada) में घटित हुआ। कनाडा के ग्रेटर टोरंटो एरिया (Greater Toronto Area) के ब्रैम्पटन (Brampton) में गुरुवार आधी रात बाद करीब 1 बजकर 30 मिनट पर हुआ। इस रोड एक्सीडेंट में एक कार की दूसरे व्हीकल से टक्कर बताई जा रही है। इस रोड एक्सीडेंट में 3 भारतीयों की मौत हो गई है।


मृतकों की हुई पहचान

रोड एक्सीडेंट में मरने वाले तीनों लोगों की पहचान हो गई है। इस एक्सीडेंट में 23 वर्षीय ऋतिक छाबड़ा (Reetik Chhabra), उसके छोटे भाई 22 वर्षीय रोहन छाबरा छाबड़ा (Rohan Chhabra) और उनके दोस्त 24 वर्षीय गौरव फसगे (Gaurav Fasge) की मौत हो गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसकी जानकारी पुलिस ने दी। ऋतिक और रोहन चंडीगढ़ (Chandigarh) से थे और गौरव पुणे (Pune) से।

reetik-rohan-gaurav.jpg


बर्थड़े पार्टी से लौट रहे थे

दरअसल ऋतिक का बर्थडे था और वह रोहन और गौरव के साथ पार्टी कर रहा था। तीनों पार्टी करके लौट रहे थे और उसी दौरान यह हादसा हो गया।

मालिक ने बताया परिवार के सदस्यों की तरह

तीनों एक ब्यूटी सैलून में काम करते थे और सैलून के मालिक ने तीनों की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। सैलून के मालिक ने बताया कि वह उन तीनों के साथ हर हफ्ते करीब 40 घंटे काम करता था और तीनों लड़के उसके परिवार के सदस्यों की ही तरह थे।

यह भी पढ़ें

फिलीपींस में दो घंटे में दो भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर रही 5.8 और 5.4 की तीव्रता

ट्रेंडिंग वीडियो