scriptट्रंप ने चुप्पी तोड़ी, कहा पोर्न स्टार को पैसे देने की नहीं है जानकारी | Trump broke silence, said i not know for paying money to porn star | Patrika News
विदेश

ट्रंप ने चुप्पी तोड़ी, कहा पोर्न स्टार को पैसे देने की नहीं है जानकारी

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उन पर एक पॉर्न स्टार के साथ रात बिताने और उसे इसके लिए पैसे देन के आरोप निराधार हैं ।

Apr 06, 2018 / 08:46 am

Manoj Sharma

trump

trump

नई दिल्ली। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने करीब दो माह बाद चुप्पी तोड़ते हुए गुरुवार को कहा कि उन पर एक पॉर्न स्टार के साथ रात बिताने और उसे इसके लिए पैसे देने के आरोप निराधार हैं। गौरतलब है कि ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने दावा किया था कि एक दशक पहले पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को करीब 83 लाख रुपये दिए गए थे।
मीडिया सच्चाई का पता लगाए
गुरुवार ट्रंप ने इस घटना का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता है कि कोहेन ने यह रकम क्यों दी थी। वह मेरे वकील रहे हैं और मीडिया को उन्हीं से यह सवाल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह राशि किसने और कब दी इसकी जानकारी मुझे नहीं है। उन्होंने मीडिया से कहा, यह सिर्फ एक अफवाह है और इसकी सच्चाई आप लोगों निकालनी चाहिए।
2006 में दी थी राशि
अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के निजी वकील ने दावा किया है कि उन्होंने उस पॉर्न ऐक्ट्रेस को अपनी जेब से 130,000 डॉलर (करीब 83 लाख रुपये) की राशि दी थी, जिसने वर्ष 2006 में कथित तौर पर ट्रंप से यौन संबंध बनाए थे। ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने द न्यू यॉर्क टाइम्स को बताया कि उन्हें स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए ट्रंप ऑर्गनाइजेशन या ट्रंप के प्रचार अभियान से कोई राशि नहीं दी गई थी।
भुगतान वैध था
डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। कोहेन ने कहा, ‘मिस क्लिफोर्ड को किया गया भुगतान वैध था और यह अभियान या किसी व्यक्ति द्वारा अभियान पर किए गए खर्च से नहीं लिया गया था।’ द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने पिछले महीने एक खबर में कहा गया था कि कोहेन ने अक्टूबर 2016 में 130,000 डॉलर की राशि का बंदोबस्त किया था ताकि वह राष्ट्रपति चुनाव के अभियान के दौरान ट्रंप से कथित यौन संबंधों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात ना करें।

Home / world / ट्रंप ने चुप्पी तोड़ी, कहा पोर्न स्टार को पैसे देने की नहीं है जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो