scriptUkrainian MP Claims Russian Soldiers Are Raping Girls Many Hanged | दस साल की बच्चियों से रेप, शरीर पर बना रहे खास निशान, यूक्रेन की सांसद ने बताया कैसे रूसी सैनिकों ने पार की हदें | Patrika News

दस साल की बच्चियों से रेप, शरीर पर बना रहे खास निशान, यूक्रेन की सांसद ने बताया कैसे रूसी सैनिकों ने पार की हदें

रूस-यूक्रेन के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस युद्ध के बीच कई विचलित करने वाली तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। वहीं यूक्रेन की सांसद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस सांसद ने बताया कि किस तरह रूस के सैनिकों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं। मासूम बच्चियों के साथ रेप और कई लोगों को फांसी के फंदे पर लटका दिया है।

नई दिल्ली

Published: April 07, 2022 02:23:37 pm

रूस और यूक्रेन के बीच जंग को करीब डेढ़ महीना हो गया है। लेकन दोनों देशों की सेनाएं पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। दोनों देश एक दूसरे के नुकसान का दावा भी कर रहे हैं। इस बीच यूक्रेन की सांसद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। यूक्रेन की सांसद ने बताया कि किस तरह रूसी सैनिकों ने बर्बता की सारी हदें पार कर दी हैं। यूक्रेन की विपक्षी होलोस पार्टी की सांसद लेसिया वासिलेंको ने दावा किया है कि रूसी सैनिक अब बच्चियों से भी रेप कर रहे हैं। लेसिया ने बताया कि, किस तरह बच्चियों को फांसी पर लटका रहे हैं। यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि रूसी सैनिक बच्चों के शरीर पर खास तरह के निशान बना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले यूक्रेन की लड़कियों ने दावा किया था कि रूसी सैनिक उन्हें अपने पास बुलाते हैं और फिर रेप करते हैं।
Ukrainian MP Claims Russian Soldiers Are Raping Girls Many Hanged
Ukrainian MP Claims Russian Soldiers Are Raping Girls Many Hanged

यूक्रेन और रूस के बीच चल रही जंग में लगातार दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। यूक्रेन के कई शहर खंडहरों में तब्दील हो गए हैं। यही नहीं हजारों लोगों का जान भी जा चुकी है। लेकिन इन सबसे ज्यादा जो जुल्म हो रहा है वो यूक्रेन की युवितयों और बच्चियों पर हो रहा है।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन ने रूस पर कर दी एयरस्ट्राइक, ऑयल डिपो पर रॉकेट से हमला



रूसी सैनिक दस साल की बच्चियों का भी रेप कर रहे हैं। यूक्रेन की सांसद लेसिया वासिलेंको ने दावा किया है कि, रूस के सैनिक ना सिर्फ लोगों को कत्ल कर रहे हैं, बल्कि युवतियों और बच्चियों को भी अपना शिकार बना रहे हैं।


शरीर पर बना रहे निशान

लेसिया वासिलेंक ने कहा कि रूसी सैनिक 10 साल की उम्र की लड़कियों का रेप करके उनके शरीर पर स्वास्तिक जैसे निशान बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि रूसी सैनिकों ने बच्चियों और कम उम्र की लड़कियों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं।

लेसिया ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'बलात्कार और हत्या कर दी गई महिलाओं का क्षत-विक्षत शव। मैं अवाक हूं। मेरा मन क्रोध और भय और घृणा से भरा हुआ है।'

मना करने पर महिलाओं को फांसी पर लटकाया

लेसिया वासिलेंक ने पिछले महीने भी दावा किया था कि रूसी सेना उन महिलाओं का बलात्कार कर रही है और उन्हें फांसी पर लटका रही हैं, जो अपने बर्बर आक्रमण से बचने में असमर्थ हैं।

वासिलेंको ने कहा था कि 60 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं ने भीषण हमलों को रोकने के लिए पुतिन की सेना की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें

Russia Ukraine War: बेटी की पीठ पर मां ने लिखा घर का पता, परिवार को था मारे जाने डर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.