scriptUSA 46 Dead Body Found Inside A Trailer In Aan Antonio Texas | अमरीका में दिल दहला देने वाली घटना, एक ट्रक से मिले 46 शव, अवैध तरीके से देश में घुसने की थी कोशिश | Patrika News

अमरीका में दिल दहला देने वाली घटना, एक ट्रक से मिले 46 शव, अवैध तरीके से देश में घुसने की थी कोशिश

अमरीका के टेक्सास प्रांत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां सैन एंटोनियों शहर में बड़ा हादसा हुआ है। एक ट्रक के अंदर मौजूद 46 लोगों की इस हादसे में मौत की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग अवैध रूप से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

नई दिल्ली

Published: June 28, 2022 09:48:54 am

अमरीका के टेक्सास प्रांत से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के सैन एंटोनियो शहर में देर रात दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। दरअसल हादसे में एक ट्रक के अंदर मौजूद सभी 46 लोगों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से करीब 46 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। कानून-प्रवर्तन अधिकारी का कहना है कि ट्रक में इसमें मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर में 46 लोग मौजूद थे और ये भी अवैध रूप से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे।
USA 46 Dead Body Found Inside A Trailer In Aan Antonio Texas
USA 46 Dead Body Found Inside A Trailer In Aan Antonio Texas
सैन एंटोनियो के केसैट टीवी ने पुलिस के हवाले से ये जानकारी दी है कि, ट्रेलर में 46 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। केसैट ने बताया कि ट्रेलर शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में एक दूरदराज के इलाके में रेल की पटरियों के बगल में पाया गया था।

KSAT के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों में पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस एक बड़े ट्रक के चारों ओर दिख रही हैं। ये अवैध रूप से अमरीका में घुसने का मामला माना जा रहा है, क्योंकि जहां ये ट्रक मिला है वह अमरीका और मैक्सिको बॉर्डर 250 किमी है।
यह भी पढ़ें

अमेरिकाः मिसौरी में बड़ा ट्रेन हादसा, 3 की मौत और 50 से ज्यादा घायल




वहीं पुलिस ने कुछ घायलों के अस्पताल भी पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर कई पुलिस की गाड़ियां और दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस मौजूद है। बताया जा रहा है कि, ये सभी लोग अवैध तरीके से अमरीका में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने इस लोगों को अवैध तरीके से लाने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
मामले की जा रही जांच
सिटी काउंसिल की प्रमुख एड्रियाना रोचा गार्सिया के मुताबिक, ट्रक में जिन लोगों के शव मिले हैं वो सभी प्रवासी हैं। ऐसे में उन्हें अवैध तरीके से लाने वालों की पड़ताल की जा रही है। साथ ही हादसों के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

कई लोगों को हिरासत में लिया गया

वहीं सैन एंटोनियो दमकल विभाग के मुताबिक जिन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया उन्हें हीट स्ट्रोक की शिकायत है। ऐसा माना जा रहा है कि बंद ट्रक के भीतर बैठे रहने की वजह से इनकी तबीयत बिगड़ गई और कई लोगों की जान चली गई। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाElectricity Amendment Bill: बिजली संशोधन विधेयक आज लोकसभा में हो सकता है पेश, पावर सेक्टर के कर्मचारियों के बाद CM मान ने भी किया विरोधबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़ेCongress: अध्यक्ष बनने के लिए राहुल ने अब तक नहीं की ‘हां’, क्या गहलोत पर दांव खेलेगी कांग्रेस?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.