scriptमैरिन ले पेन की रैली में टॉपलेस महिलाओं का खलल | video: Topless feminists interrupt Le Pen rally in Paris | Patrika News

मैरिन ले पेन की रैली में टॉपलेस महिलाओं का खलल

Published: Apr 18, 2017 02:03:00 pm

Submitted by:

santosh

फ्रांस में राष्ट्रपति पद की दक्षिणपंथी विचारधारा की उम्मीदवार मैरिन ले पेन की रैली में दो टॉपलेस महिलाओं की वजह से खलल पड़ गया।

फ्रांस में राष्ट्रपति पद की दक्षिणपंथी विचारधारा की उम्मीदवार मैरिन ले पेन की रैली में दो टॉपलेस महिलाओं की वजह से खलल पड़ गया। इस रैली में 5,000 से अधिक लोग इकट्ठा हुए थे।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, ला पेन के भाषण के दौरान फूलों के गुलदस्ते के साथ सोमवार को पहली टॉपलेस महिला मंच पर चढ़ गई थीं। 
ले पेन ने अपने संबोधन में कहा कि वामपंथी विचारधारा के लोगों की हेकड़ी निकल गई है। वे सिर्फ उन महिला उम्मीदवारों को निशाने पर ले रहे हैं जो महिलाओं का पक्ष रखती हैं।
ISIS ने किया इराकी सेना पर क्लोरीन गैस से हमला, सैनिकों को सांस लेने में परेशानी

पहली महिला के मंच पर चढऩे के कुछ मिनटों बाद दूसरी टॉपलेस महिला भी मंच पर चढ़ गई। ले पेन ने श्रोताओं की तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच कहा कि कुछ लोगों को सच्चाई सुनकर दिक्कत होगी। 
अच्छा होता यदि वह रहती। वह कुछ सीख सकती थी। ले पेन की इस रैली को एक दिन पहले ही वामपंथी धड़े ने रोकने का प्रयास किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो