scriptपत्नी से अधिक इश्क करना पड़ा महंगा, बीवी ने दिया तलाक | Wife had more love to spend wife gave divorce | Patrika News
विदेश

पत्नी से अधिक इश्क करना पड़ा महंगा, बीवी ने दिया तलाक

महिला की दलील सुनकर कोर्ट ने तलाक को मंजूरी दे दी, जबकि पति हैरान रह गया।

Jan 09, 2018 / 07:07 pm

Mazkoor

divorce

रियाद : आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे मुमकिन है कि कोई शौहर अपनी बीवी से बेइंतहा मोहब्बत करे और इसके बाद भी पत्नी उसे छोड़ दे। लेकिन ऐसा एक वाक्या देखने को मिला है सउदी अरब के रियाद मेंं। अरब मीडिया में भी यह खबर काफी चर्चा में बना हुआ है। २९ वर्षीय शख्स की बीवी ने अपने शौहर को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि वह अपनी मां से भी ज्यादा अपनी बीवी से प्यार करता था।

जो मां की खुशी के लिए छोटा सा काम भी न करे, उस पर कैसे भरोसा करूं
अरब की मीडिया की खबरों के अनुसार एक महिला ने अदालत को अपने पति को तलाक के पीछे वजह यह बताई कि वह किसी ऐसे शख्स के साथ कैसे रह सकती है, जो उसके लिए अपनी मां को रहने के लिए अकेला छोड़ दे। कम से कम वह किसी ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती। उस महिला ने को इसका कारण बताते हुए कहा कि वह किसी ऐसे शख्स पर कभी भरोसा नहीं कर सकती, जो शख्स अपनी बीवी को खुश करने के लिए तो वह सबकुछ करे, जो वह चाहती है, लेकिन अपनी मां की खुशी के लिए करने को एक छोटा सा काम भी न कर सके।

पति ने उसके लिए सबकुछ किया
कोर्टरूम में भी उसने कहा कि उसे अपने शौहर से जरा भी दिक्कत नहीं है। उसका पति उसे विदेश घूमाने से लेकर महंगे तोहफे दिलाने तक, जो कुछ भी कर सकता था, उसने सब कुछ किया। लेकिन पति का जो रवैया अपनी मां और परिवार के साथ था, उसकी वजह से वह अपने शौहर को वह सम्मान नहीं दे पाती थी, जिसका वह हकदार था।। जज ने जब उसके शौहर से इस बारे में पूछा तो वह अब भी अपनी पत्नी को छोडऩे के लिए तैयार नहीं था। उसने कहा कि इसी के लिए उसने सबकुछ छोड़ा, यहां तक कि मां और परिवार को भी। अपने वक्तव्य में उसने भी यही कहा कि उन दोनों के दाम्पत्य जीवन में कहीं कोई समस्या नहीं है।

महिला ने भी स्वीकार किया
कोर्ट में महिला ने पति के सभी दावों को स्वीकार किया और उसने यह भी कहा कि तलाक लेने का उसका यह फैसला अपना है और पक्का है, क्योंकि उसके पति ने अपने परिवार और मां से भी ज्यादा उसे तवज्जो दी। महिला कहना था कि उसके मन में यह डर हमेशा बैठा रहता है कि उसकी वजह से उसके पति ने जिस तरह अपने परिवार और मां को छोड़ा, उसी तरह वह किसी दिन उसे भी छोड़ सकता है। महिला की दलीलें सुनने के बाद, जज ने तलाक को मंजूरी दे दी।

Home / world / पत्नी से अधिक इश्क करना पड़ा महंगा, बीवी ने दिया तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो