scriptकनाडा में गोलीबारी, हमलावर समेत 3 लोगों की मौत | Canada Shooting: 3 people including shooter dead in Toronto | Patrika News
विदेश

कनाडा में गोलीबारी, हमलावर समेत 3 लोगों की मौत

Canada Shooting: कनाडा में सोमवार को गोलीबारी की घटना घटित हुई। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 05:24 pm

Tanay Mishra

Shooting in Canada

Shooting in Canada

कनाडा (Canada) में सोमवार को गन वॉयलेंस का मामला सामने आया। यह घटना कनाडा के टोरंटो (Toronto) शहर में हुई, जब एक डे-केयर सेंटर और कैथोलिक ऑल-बॉयज़ एलीमेंट्री स्कूल के पास स्थिति एक ऑफिस में गोलीबारी हो गई। गोलीबारी की इस घटना में ऑफिस में काम करने वाले एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। दोनों ही वित्तीय लेनदेन के बिज़नेस से जुड़े थे।

हमलावर की भी हुई मौत

इस घटना में एक पुरुष और एक महिला को जान से मारने वाले हमलावर की भी मौत हो गई है। हालांकि यह बात सामने नहीं आई कि हमलावर ने खुद को गोली मारी या किसी अन्य तरीके से उसकी मौत हुई।

पुलिस ने नहीं की उजागर पहचान

पुलिस ने इस हादसे का शिकार होने वाले दोनों लोगों और हमलावर की पहचान उजागर नहीं की है। लेकिन बताया जा रहा है कि जिन लोगों पर गोली चलाई गई वो एक साथ ही काम करते थे और हमलावर का भी उनसे कोई कनेक्शन था। यह कनेक्शन बिज़नेस से जुड़ा हो सकता है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है।

डे-केयर सेंटर और कैथोलिक ऑल-बॉयज़ एलीमेंट्री स्कूल में लगा लॉकडाउन

इस घटना की वजह से डे-केयर सेंटर और कैथोलिक ऑल-बॉयज़ एलीमेंट्री स्कूल में पुलिस ने लॉकडाउन लगा दिया। अभिभावकों को जैसे ही घटना के बारे में खबर मिली, वो तुरंत अपने बच्चों को लेने के लिए पहुंच गए।

गवाह ने दी जानकारी

जिस ऑफिस में यह घटना हुई, उसी के बिल्डिंग में एक शख्स का स्टूडिओं भी है। पेशे से ग्राफिक डिज़ाइनर और फोटोग्राफर इस गवाह ने बताया कि उसने जोर की आवाज़ें और लोगों को बहस करते सुना। फिर उसने गोली की आवाज़ भी सुनी। दूसरी बार गोली की आवाज़ सुनने के बाद गवाह अपने स्टूडियो से निकल लिया और पुलिस को फोन कर मौके पर बुला लिया। पुलिस को बुलाने और पुलिस के पहुंचने के बीच ही उसने फिर गोलीबारी की आवाज़ सुनी। हालांकि यह सब कैसे हुआ और किसने किया, वह देख नहीं सका। उसे सिर्फ आवाज़ सुनाई दी।

यह भी पढ़ें

US Gun Violence: अमेरिका में गोलीबारी का शिकार बनी भारतीय मूल की महिला, हुई मौत



Hindi News/ world / कनाडा में गोलीबारी, हमलावर समेत 3 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो