scriptMurder of MP: सांसद की सनसनीखेज हत्या, पहले तकिये से गला दबाया, फिर शरीर के टुकड़े किए और फेंक दिया, जानें पूरा मामला | Murder of MP: Bangladesh MP Anar was smothered, body parts dismembered, dumped: Probe official | Patrika News
विदेश

Murder of MP: सांसद की सनसनीखेज हत्या, पहले तकिये से गला दबाया, फिर शरीर के टुकड़े किए और फेंक दिया, जानें पूरा मामला

Murder of MP : एक सांसद की हत्या के बाद, उसके शरीर को कई छोटे टुकड़ों में काट दिया और उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और फिर अलग-अलग ठिकानों पर भागने से पहले उन्हें कोलकाता के न्यू टाउन, बागजोला नहर के कई हिस्सों में फेंक दिया।

नई दिल्लीJun 13, 2024 / 06:22 pm

M I Zahir

Murder of Mp

Murder of Mp

Murder of MP: एक सांसद की हत्या के बाद, उसके शरीर को कई छोटे टुकड़ों में काट दिया और उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और फिर अलग-अलग ठिकानों पर भागने से पहले उन्हें कोलकाता के न्यू टाउन, बागजोला नहर के कई हिस्सों में फेंक दिया। सीआईडी ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

फ्लैट में प्रवेश करते ही गला दबाया

पश्चिम बंगाल सीआईडी ( CID) ​​के एक अधिकारी ने दावा किया कि कोलकाता में मारे गए बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार को न्यू टाउन के एक फ्लैट में प्रवेश करते ही कथित तौर पर तकिये से दबा दिया गया था। उनकी हत्या के आरोप में आरोपी मोहम्मद सियाम हुसैन को नेपाल में गिरफ्तार किया गया है।

महिला ने भी मदद की

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि बांग्लादेशी राजनेता अनवारुल अजीम अनार का गला घोंटने में एक महिला ने भी मदद की थी। महिला को अमरीकी नागरिक और मामले की कथित मुख्य आरोपी अख्तरुज्जमां की प्रेमिका बताया गया था।

शरीर के कुछ हिस्सों को सूटकेस में डाला

उन्होंने यह भी दावा किया है कि शरीर के कुछ हिस्सों को ट्रॉली सूटकेस में डाल दिया गया और फिर बांग्लादेश के साथ बनगांव सीमा के पास कहीं फेंक दिया गया। इस बीच, अधिकारियों ने शव के अंगों की तलाश में अपना अभियान जारी रखा। यह घटना तब सामने आई जब उत्तरी कोलकाता के बारानगर के निवासी और बांग्लादेशी राजनेता के परिचित गोपाल विश्वास ने एक मामला दर्ज करवाया।

लापता होने की शिकायत

सांसद अनार 12 मई को 18 मई को स्थानीय पुलिस के साथ 12 मई को शहर में आये थे। बिस्वास ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया कि अनार 13 मई की दोपहर को डॉक्टर की नियुक्ति के लिए अपने बारानगर आवास से निकले थे और रात के खाने के लिए घर वापस आने की उम्मीद थी। हालाँकि, वे वापस नहीं लौटे। कोलकाता पहुंचने पर अनार बिस्वास के आवास पर ठहरे थे

मानव हड्डियों के कुछ हिस्से बरामद

राज्य सीआईडी ​​ने 9 जून को एक नहर के पास से मानव हड्डियों के कुछ हिस्से दक्षिण 24 परगना जिले में बरामद किए। बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के शरीर के अंग बागजोला नहर से बरामद किए गए। बाद में, उन्होंने सियाम से पूछताछ की, जिसे नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और भारत प्रत्यर्पित कर दिया।

कसाई से पूछताछ

सीआईडी ​​ने उस कसाई से भी पूछताछ की, जिसने शव काटा था। मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला कि सांसद के करीबी दोस्त अख्तरुज्जमां ने अपराध में शामिल लोगों को लगभग 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। सीआईडी ​​अधिकारियों ने कहा कि अख्तरुज्जमां के पास कोलकाता में एक फ्लैट है और वह संभवत: इस समय अमरीका में हैं।

Hindi News/ world / Murder of MP: सांसद की सनसनीखेज हत्या, पहले तकिये से गला दबाया, फिर शरीर के टुकड़े किए और फेंक दिया, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो