scriptऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश से आई बाढ़ के चलते 7 लोग लापता | Seven people missing due to heavy rains in Western Australia | Patrika News
विदेश

ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश से आई बाढ़ के चलते 7 लोग लापता

Heavy Rains In Australia: ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नई दिल्लीMar 13, 2024 / 12:16 pm

Tanay Mishra

heavy_rains_in_western_australia.jpg

Heavy rains in Australia

मौसम की मार बेहद ही खतरनाक होती है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि कब और कहाँ मौसम की मार पड़ जाए। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया (Australia) में देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश देखने को मिल रही है। हालांकि पूरे ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश नहीं हो रही, लेकिन पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई, क्योंकि इस वजह से बाढ़ आ गई। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश की वजह से आई बाढ़ के चलते लोगों के लापता होने का मामला भी सामने आया है।


7 लोग लापता

जानकारी के अनुसार पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश की वजह से आई बाढ़ के चलते 7 लोग लापता हो गए हैं। लापता लोगों में 4 बच्चे भी थे। 24 घंटों में ही 5.5 इंच बारिश होने की वजह से बाढ़ आई और इस वजह से 7 लोग लापता हो गए। ये सातों लोग दो अलग-अलग व्हीकल्स में थे।

https://twitter.com/nytimes/status/1767521093198192745?ref_src=twsrc%5Etfw


लापता लोगों की तलाश जारी

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वो सातों लापता लोगों के लिए चिंतित है। उन्हें यह भी नहीं पता कि लापता लोगों के पास कितना खाना और पानी है और जितना भी है वो पर्याप्त है या नहीं। पुलिस सातों लापता लोगों की तलाश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें

Video: लॉन्च के बाद ही हुआ जापान के प्राइवेट रॉकेट में धमाका

Home / world / ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश से आई बाढ़ के चलते 7 लोग लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो