scriptऐसे खुद ही मुहूर्त निकाल कर करें यात्रा तो अवश्य पूरी होंगी सभी अभिलाषाएं | Patrika News
पूजा

ऐसे खुद ही मुहूर्त निकाल कर करें यात्रा तो अवश्य पूरी होंगी सभी अभिलाषाएं

2 Photos
6 years ago
1/2

कार्यसिद्धि के लिए यात्रा में जाने से पहले मूलांक पर विचार करना भी लाभदायक होता है। इससे आपके कार्य में आने वाली संभावित बाधाएं टल जाती हैं और आप निश्चिंत होकर यात्रा के लिए निकल सकते है। साथ ही आपका काम भी जरूर पूरा होता है।

1 और 4 मूलांक वाले जातकों को सदैव सोमवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को यात्रा करनी चाहिए। अपने पितरों के फोटो साथ में लेकर जाएं। इनके लिए सुबह की यात्रा ज्यादा शुभ रहेगी। उत्तर दिशा में पश्चिम दिशा विशेष लाभ दायक रहेगी।
मूलांक 3, ६ और ९ जातकों को सदैव सोमवार मंगलवार गुरुवार को यात्रा करनी चाहिए। यात्रा में जाने से पहले अपनी बहन या बुआ का मुंह देखकर जाना भी विशेष फलदाई रहेगा। भूलकर भी कभी भी 8, 17, 26 तारीख को यात्रा न करें।

2/2

मूलांक 2, 5 और 7 ऐसे जातकों को सदैव सोमवार बुधवार शनिवार और रविवार को यात्रा करनी चाहिए। घर से निकलते समय देवी मिश्री खा कर जाना चाहिए। शिव मंदिर में इमरती और गणेश मंदिर में लड्डू का भोग लगाकर जाने से सभी कार्य सिद्ध होंगे।
८ मूलांक वाले जातक सदैव शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार को यात्रा करें। गहरे रंग के कपड़े पहनना और रास्ते में मिले पहले मेहतर को कुछ पैसे देकर जाकर जाने में काम के सफल होने की संभावना बढ़ जाती है। दोपहर बाद यात्रा लाभदायक रहेगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.