script4 wwe legend roman reigns defeat 600 days championship run | 4 दिग्गज रेसलर जिन्हें Roman Reigns ने अपने 600 दिन के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान हराया | Patrika News

4 दिग्गज रेसलर जिन्हें Roman Reigns ने अपने 600 दिन के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान हराया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 600 दिन पूरे हो गए। इस चैंपियनशिप रन के दौरान रोमन रेंस ने कई बड़े रेसलर्स को हराया। जानिए रेंस ने किन चार दिग्गजों को हराकर अपनी बादशाहत बरकरार रखी?

नई दिल्ली

Published: April 24, 2022 04:58:28 pm

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी शानदार चल रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन्हें 600 दिन भी हो गए। उनका ये चैंपियनशिप रन आगे और भी लंबा चलेगा। इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन में रोमन रेंस ने कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया। इस लिस्ट में कुछ दिग्गज भी रहे। इन दिग्गजों को हराकर रोमन रेंस ने अपनी बादशाहत बरकरार रखी और बताया कि वो मौजूदा दौर के सबसे बड़ी हील है।
4 wwe legend roman reigns defeat 600 days championship run
फोटो क्रेडिट: WWE
रोमन रेंस का शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इतनी जल्दी खत्म नहीं होगा। मौजूदा रोस्टर में कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो ये काम कर सकता है। अपने इस चैंपियनशिप रन के दौरान रोमन रेंस ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की और कई रिकॉर्ड बनाए। इस दौरान उन्होंने कुछ बड़े दिग्गजों को हराकर सभी को चौंका दिया। आइए जानते हैं कि रोमन रेंस ने किन चार दिग्जगों को रिंग में मात दी।

1) ऐज

WrestleMania 37 में पिछले साल रोमन रेंस का मुकाबला ट्रिपल थ्रेट मैच में ऐज और डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था। ब्रायन इस मैच में अंतिम में शामिल हुए थे और इससे पहले रोमन, ऐज की राइवलरी जबरदस्त रही। रोमन रेंस और ऐज ने शानदार प्रोमो दिए। दोनों ने एक दूसरे को काफी स्पीयर लगाए। WrestleMania 37 में रोमन रेंस ने ऐज और ब्रायन को एक साथ पिन करते हुए अपना टाइटल डिफेंड किया था। इसके बाद ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला मनी इन द बैंक इवेंट में भी हुआ था। यहां भी ऐज को हार का सामना करना पड़ा था।
edge.jpg
2) जॉन सीना

जॉन सीना ने पिछले साल मनी इन दै बैंक इवेंट में वापसी की थी। इसके बाद रोमन रेंस को उन्होंने चुनौती दी। दोनों के बीच अच्छी राइवलरी देखने को मिली। जॉन सीना ने भी खास प्रोमो दिए और रोमन रेंस ने इसका जवाब दिया। समरस्लैम में इसके बाद रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मुकाबला हुआ। ये मैच काफी लंबा और शानदार रहा। रोमन रेंस ने जॉन सीना को हराकर अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था।
cena.jpg
3) सैथ रॉलिंस

Royal Rumble 2022 में इस साल रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला हुआ था। आप सभी को पता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स ने शील्ड में साथ में काम किया था। इस लिहाज से भी ये मुकाबला खास रहा। सैथ रॉलिंस ने इस राइवलरी के दौरान रोमन रेंस को काफी परेशान किया। हालांकि रॉयल रंबल में दोनों के बीच मुकाबला डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया था। रोमन रेंस ने इसके बाद सैथ रॉलिंस के ऊपर चेयर से खूब हमला किया था।
seth.jpg
4) ब्रॉक लैसनर

लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी बहुत ही पुरानी है। हालांकि इस बार लैसनर फेस के रूप में थे और रोमन रेंस हील के रूप में नजर आए। दोनों के बीच पिछले साल सबसे पहले क्राउन ज्वैल में मुकाबला हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली थी। इसके बाद इस साल रेसलमेनिया में दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच हुआ था। इस मुकाबले में रोमन रेंस ने जीत हासिल कर दोनों बड़ी चैपियनशिप अपने नाम कर ली। लैसनर के ऊपर रोमन रेंस ने ये बहुत बड़ी जीत हासिल की थी।
brock.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर चुनाव के लिए एकनाथ शिंदे ने आदित्य ठाकरे सहित शिवसेना विधायकों को जारी किया व्हीपहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.