script6 facts did not know wwe legend john cena | बर्थडे स्पेशल: WWE दिग्गज John Cena के बारे में 6 खास बातें | Patrika News

बर्थडे स्पेशल: WWE दिग्गज John Cena के बारे में 6 खास बातें

जॉन सीना का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। आज उनका जन्मदिन हैं और फैंस अनोखे अंदाज में उन्हें विश कर रहे हैं। जॉन सीना के बारे में कुछ खास बातें हम आपको बताएंगे।

नई दिल्ली

Published: April 23, 2022 04:30:52 pm

WWE दिग्गज जॉन सीना का आज जन्मदिन है। फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दे रहे हैं। 45 साल के जॉन सीना होगा। जॉन सीना के फैंस पूरी दुनिया में हैं। जॉन सीना ने WWE रिंग में कई कारनामे किए। अब वो हॉलीवुड में भी तहलका मचा रहे हैं। WWE रिंग में फेस के रूप में उन्होंने कंपनी को बहुत फायदा पहुंचाया।
6 facts did not know wwe legend john cena
क्रेडिट- WWE

जॉन सीना के बारे में कुछ खास बातें

जॉन सीना अब WWE में पार्ट टाइमर के रूप में नजर आते हैं। पिछले साल उन्होंने वापसी कर फैंस को उन्होंने सरप्राइज दिया। रोमन रेंस के साथ उनकी शानदार राइवलरी रही थी। सीना इस समय हॉलीवुड में काफी व्यस्त है। आइए आपको जॉन सीना से जुड़ी हुई कुछ खास बातें बताते हैं।

1) कई लोगों को लगता है कि जॉन सीना ने शादी नहीं कि लेकिन ऐसा नहीं है। जॉन सीना ने दो शादियां की है। सीना की पहली शादी साल 2009 में एलीजाबेथ के साथ हुई थी। 2012 में दोनों अलग हो गए थे। सीना ने दूसरी शादी अक्टूबर 2020 में शे शारियटज़देह से की।

2) WWE रिंग में जॉन सीना के बहुत फैन रहे हैं। जॉन सीना किसके फैन रहे हैं ये सोचने वाली बात है। हम आपको बता दें जॉन सीना असल में हल्क होगन, रोडी पाइपर और द आयरन शेक को काफी पसंद करते थे।

3) WWE दिग्गज जॉन सीना को जापानी एनीमे बहुत पसंद है। सीना की सबसे पसंदीदा एनीमे फिल्म ''फिस्ट ऑफ द नॉर्थ स्टार'' हैं।

4) सीना को वीडियो गेम खेलना बहुत पसंद है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें कमांड एंड कॉन्कर गेम सीरिज के गेम खेलना बहुत पसंद है।

5) सीना अब हॉलीवुड में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। कई जबरदस्त मूवी वो दे चुके हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना की पहली मूवी रेडी टू रंबल थी।

6) WWE में बड़ी चैंपियनशिप जीतना हर रेसलर का सपना होता है। जॉन सीना 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। रिक फ्लेयर के नाम भी 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.