scriptroman reigns teases his retirement and future | Roman Reigns ने WWE से रिटायरमेंट लेने का संकेत देकर चौंकाया, नहीं दिखेगा रिंग में जलवा! | Patrika News

Roman Reigns ने WWE से रिटायरमेंट लेने का संकेत देकर चौंकाया, नहीं दिखेगा रिंग में जलवा!

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने इस बार खास प्रोमो दिया। ये प्रोमो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। उन्होंने रिटायरमेंट के संकेत दे दिए है। जानिए रेंस ने क्या बड़ा बयान दिया है?

नई दिल्ली

Published: May 08, 2022 05:30:31 pm

WWE के ट्रेंटॉन में हुए लाइव इवेंट के दौरान दिग्गज रोमन रेंस ने अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस तरह का प्रोमो रोमन रेंस ने पहली बार दिया है। रोमन रेंस ने बता दिया कि वो जल्द ही अपना रास्ता बदल लेंगे। यानी की जल्द ही वो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लेंगे।
003_raw_05022022pm_99068--bd237d0a04310de22c81a036bc0ad0a2.jpg
फोटो क्रेडिट- WWE
रोमन रेंस का WWE में करियर बहुत ही शानदार रहा है। फेस के रूप में WWE ने उन्हें बहुत पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिली। साल 2020 में रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया और उनका करियर भी बदल गया। पिछले दो साल से रोमन रेंस जबरदस्त काम कर रहे हैं। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन्हें 600 दिन से ज्यादा हो गए। इस हील रन में उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है। ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना जैसे दिग्गजों को वो मात चुके हैं।
ये भी पढ़ें-KL Rahul ने बताई अपनी टीम की खासियत, Shreyas Iyer की शर्म से आंखें झुकी, पढ़िेए दोनों का बयान


रोमन रेंस का भावुक बयान

ट्रेंटॉन में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल मुकाबला हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की और इसके बाद उन्होंने एक प्रोमो कर किया। ये प्रोमो देखकर सभी चौंक गए थे। रोमन रेंस ने कहा कि, मैं यहां पर बहुत बार आ चुका हूं। आप लोगों को समझ आ रहा होगा कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं। मेरे 10 साल के करियर में कई बार यहां आया। अब मैं यहा आ पाऊंगा या नहीं मुझे बिल्कुल भी नहीं पता है। मैं अपने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।
रोमन रेंस का ये वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें।

रोमन रेंस ने इससे पहले कई बार संकेत दिए कि वो हॉलीवुड में काम करेंगे। इस प्रोमो से ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही रेसलिंग छोड़कर अब हॉलीवुड में काम करेंगे। आप सभी को पता है कि कई रेसलर अब हॉलीवुड में अपना नाम बना चुके हैं। इस लिस्ट में रोमन रेंस भी शामिल हो सकते हैं। अब देखना होगा कि अपने फ्यूचर को लेकर रोमन रेंस आगे क्या अपडेट देंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अमित शाह ने मारी एंट्री, बीजेपी हुई एक्टिव; बनाई ये खास रणनीतिMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, सुप्रीम कोर्ट पर टिकी सभी की नजरें; जानें सियासी संग्राम में अब आगे क्या?Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकताबिहार में बड़ा सियासी बवाल, Owaisi की पार्टी के 5 में से 4 विधायक RJD में हुए शामिलपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMaharashtra Political Crisis: मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा-तुम्हें रास्ते पर लाकर मारेंगेMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.