scriptRoman Reigns ने WWE से रिटायरमेंट लेने का संकेत देकर चौंकाया, नहीं दिखेगा रिंग में जलवा! | roman reigns teases his retirement and future | Patrika News

Roman Reigns ने WWE से रिटायरमेंट लेने का संकेत देकर चौंकाया, नहीं दिखेगा रिंग में जलवा!

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2022 05:30:31 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने इस बार खास प्रोमो दिया। ये प्रोमो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। उन्होंने रिटायरमेंट के संकेत दे दिए है। जानिए रेंस ने क्या बड़ा बयान दिया है?

003_raw_05022022pm_99068--bd237d0a04310de22c81a036bc0ad0a2.jpg

फोटो क्रेडिट- WWE

WWE के ट्रेंटॉन में हुए लाइव इवेंट के दौरान दिग्गज रोमन रेंस ने अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस तरह का प्रोमो रोमन रेंस ने पहली बार दिया है। रोमन रेंस ने बता दिया कि वो जल्द ही अपना रास्ता बदल लेंगे। यानी की जल्द ही वो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लेंगे।
रोमन रेंस का WWE में करियर बहुत ही शानदार रहा है। फेस के रूप में WWE ने उन्हें बहुत पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिली। साल 2020 में रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया और उनका करियर भी बदल गया। पिछले दो साल से रोमन रेंस जबरदस्त काम कर रहे हैं। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन्हें 600 दिन से ज्यादा हो गए। इस हील रन में उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है। ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना जैसे दिग्गजों को वो मात चुके हैं।
ये भी पढ़ें-KL Rahul ने बताई अपनी टीम की खासियत, Shreyas Iyer की शर्म से आंखें झुकी, पढ़िेए दोनों का बयान


रोमन रेंस का भावुक बयान

ट्रेंटॉन में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल मुकाबला हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की और इसके बाद उन्होंने एक प्रोमो कर किया। ये प्रोमो देखकर सभी चौंक गए थे। रोमन रेंस ने कहा कि, मैं यहां पर बहुत बार आ चुका हूं। आप लोगों को समझ आ रहा होगा कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं। मेरे 10 साल के करियर में कई बार यहां आया। अब मैं यहा आ पाऊंगा या नहीं मुझे बिल्कुल भी नहीं पता है। मैं अपने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।
रोमन रेंस का ये वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें।

रोमन रेंस ने इससे पहले कई बार संकेत दिए कि वो हॉलीवुड में काम करेंगे। इस प्रोमो से ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही रेसलिंग छोड़कर अब हॉलीवुड में काम करेंगे। आप सभी को पता है कि कई रेसलर अब हॉलीवुड में अपना नाम बना चुके हैं। इस लिस्ट में रोमन रेंस भी शामिल हो सकते हैं। अब देखना होगा कि अपने फ्यूचर को लेकर रोमन रेंस आगे क्या अपडेट देंगे।
https://twitter.com/hashtag/SmackDown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो