scriptwwe raw result 15 august 2022 veer mahaan | भारतीय स्टार वीर महान ने WWE में अपने दुश्मन को मार-मारकर किया 'अधमरा', Raw में मचा घमासान | Patrika News

भारतीय स्टार वीर महान ने WWE में अपने दुश्मन को मार-मारकर किया 'अधमरा', Raw में मचा घमासान

WWE रॉ के एपिसोड में इस बार बहुत दिन बाद वीर महान नजर आए। उनका सिंगल मैच हुआ और अपने दुश्मन को उन्होंने हरा दिया। ये देखकर जरूर फैंस को खुशी हुई होगी। आइए आपको बताते हैं कि इस बार शो में क्या-क्या खास फैंस को देखने को मिला।

नई दिल्ली

Published: August 16, 2022 08:30:37 am

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते बहुत कुछ देखने को मिला। कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच हुए। तीन घंटे का ये शो हाउसफुल रहा और सुपरस्टार्स ने भी अच्छा काम किया। भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि इस बार वीर महान भी नजर आए। हालांकि वीर महान का एक बार फिर लोकल रेसलर के साथ मैच हुआ। अभी भी उन्हें कोई दुश्मन नहीं मिला है। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही उन्हें दुश्मन मिल जाएगा। इसके अलावा कुछ चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले। फैंस ने इस एपिसोड का पूरा मजा लिया। आइए एक नजर डालते हैं कि इस शो में क्या क्या खास हुआ।
wwe raw result 15 august 2022 veer mahaan
फोटो क्रेडिट- WWE
1) जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को धमकी दी। इसके बाद रे मिस्टीरियो ने पीछे से फिन बैलर और प्रीस्ट पर हमला किया। हालांकि जजमेंट डे ने रे की हालत अंत में बुरी कर दी।

2) एलेक्सा ब्लिस और असुका का मुकाबला निकी A.S.H और डूड्राप के साथ हुआ। ये विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड मैच था। इसमें ब्लिस और असुका ने जीत हासिल की।


3) बैकस्टेज थ्योरी और जिगलर के बीच पंगा हुआ। द मिज और सिएम्पा ने भी आगे के लिए खास प्लान बनाया।

4) द मिज और सिएम्पा का मुकाबला सेड्रिक एलेक्जेंडर और मुस्तफा अली के साथ हुआ। द मिज और सिएम्पा ने ये मुकाबला शानदार अंदाज में जीता।

यह भी पढ़ें

भारतीय स्टार वीर महान के लिए WWE ने Raw के दरवाजे किए बंद



5) ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो दिया। उन्होंने रोमन रेंस को हराने की धमकी दी। केविन ओवंस वहां पर इसके बाद आए। ओवेंस ने मैकइंटायर की बेइज्जती की। बाद में दोनों के बीच मैच का ऐलान हो गया। 

6) मैकइंटायर और ओवंस के बीच सिंगल मैच हुआ। ये मैच काफी अच्छा रहा। मैकइंटायर ने जीत हासिल की। 


7) सैथ रॉलिंस ने रिडल की बेइज्जती की। रिडल ने बाद में आकर कहा कि वो अब फिट हो गए है। रिडल ने इसके बाद रॉलिंस पर हमला कर दिया।

8) वीर महान का मुकाबला लोकर रेसलर के साथ हुआ। वीर महान ने लोकल रेसलर की बुरी हालत कर दी और मैच जीत लिया।




9) बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्से के बीच धमाकेदार यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। बॉबी लैश्ले ने शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली।

10) मेन इवेंट में थ्योरी और डॉल्फ जिगलर के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में बहुत एक्शन देखने को मिला। अंत में थ्योरी ने जीत हासिल कर ली।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात में चुनावी तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग, कहा- 4.83 करोड़ वॉटर्स पंजीकृतShinde vs Thackeray: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, नहीं रुकेगी चुनाव आयोग की कार्रवाई, संविधान पीठ ने खारिज की याचिकाVideo: क्या सच में पवन बंसल कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में लेंगे हिस्सा? सामने आया बयानशिंजो आबे लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे- पीएम मोदीINDA vs NZA, 3rd Unofficial ODI: भारत ने न्यूजीलैंड को 106 रनों से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्जाEWS आरक्षण पर लगातार 7 वें दिन की सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितMaharashtra News: ‘स्कूलों में सरस्वती-शारदा मां की पूजा की जरूरत नहीं’, NCP नेता छगन भुजबल का विवादित बयानSanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत को नहीं मिली राहत, PMLA कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 10 अक्टूबर तक टाली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.