भारतीय सुपरस्टार Veer Mahaan को WWE रिंग में पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा', मेन इवेंट में बवाल

WWE RAW के एपिसोड में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। हैल इन ए सैल इवेंट के लिए बिल्डअप भी देखने को मिला। फैंस को इस एपिसोड में बहुत मजा आया। जानिए इस शो में क्या-क्या हुआ।

नई दिल्ली

Updated: May 17, 2022 08:55:41 am

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो में कई चीजें देखने को मिली। शुरूआत में ही इस बार फैंस को स्टील केज मैच देखने को मिला। इस नतीजा चौंकाने वाले निकला। द उसोज औरर आरके ब्रो के बीच भी घमासान हुआ। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने एक बार फिर जीत हासिल की लेकिन इसके बाद उनके ऊपर मिस्टीरियो फैमिली ने खतरनाक अटैक किया। देखिए इस हफ्ते शो में क्या-क्या खास रहा।

ये भी पढ़ें- 2011 वर्ल्ड कप खेलने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी, जो अब बन गए है टीम के कोच
रॉ का एपिसोड तगड़ा रहा

1) बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच स्टील केज मैच हुआ। बॉबी लैश्ले के ऊपर शुरूआत में ही अटैक कर दिया गया था। ओमोस ने गुस्से में आकर लैश्ले क केज से बाहर फेंक दिया। केज टूट गई और लैश्ले बाहर आ गए। इस तरह लैश्ले की जीत हो गई।

2) वीर महान का मुकाबला अली से हुआ। इस दौरान रेफरी द मिज थे। ऑस्टिन थ्योरी भी मौजूद थे। वीर ने जीत हासिल की। इसके बाद रिंग के बाहर मिस्टीरियो फैमिली ने वीर के ऊपर तगड़ा हमला कर दिया। वीर महान धराशाई हो गए।
ये भी पढ़ें - ग्लैमर के मामले में किसी मॉडल से कम नहीं WWE की ये महिला रेसलर्स, अदाओं से करती हैं घायल

3) रिडल और जिमी उसो के बीच भी मुकाबला हुआ। द उसोज को इस बार झटका लगा क्योंकि रिडल ने इस मुकाबले में चौंकाने वाली जीत हासिल कर ली।

4) फिन बैलर और एजे स्टाइल्स और लोस लोथारियस के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में बैलर और एजे स्टाइल्स ने जीत हासिल कर ली। फिन बैलर और स्टाइल्स के साथ अब लिव मॉर्गन भी आ गईं है।

5) सोन्या डेविल और एलेक्सा बीच के बीच भी मैच हुआ। एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की।

6) कोडी रोड्स ने भी आकर शानदार प्रोमो दिया। सैथ रॉलिंस को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। इसके बाद सैथ रॉलिंस भी नजर आए। दोनों के बीच हैल इन ए सैल के लिए मैच का ऐलान कर दिया गया है।
7) इजेक्यूल और चैड गेबल के बीच भी मैच हुआ। इजेक्यूल ने इस मुकाबले में जीत हासिल की। केविन ओवेंस इसके बाद खुश नजर नहीं आए।

8) लेसी इवांस ने प्रोमो कट करते हुए आर्मी में काम कर रही महिलाओं को सम्मान देने के बारे में बात की। इवांस ने दावा किया कि वो सभी की उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन करेंगी। फैंस ने उन्हें इस दौरान चीयर किया।

9) इवेंट में असुका और बैकी लिंच के बीच मैच हुआ। असुका ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली। अब असुका और बियांका ब्लेयर के बीच हैल इन ए सैल में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।
होम /डब्ल्यू डब्ल्यू ई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासाकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!उदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे बोले-अगर अमित शाह मुझे दिया वादा निभाते तो आज BJP का सीएम होता, शिंदे शिवसेना के CM नहींMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.