scriptचालक को नींद की झपकी आने से सवारियों से भरा टैंपो ट्रैवलर पलटा, 12 जने घायल, मची चीख पुकार | Tempo Traveler Accident from sleeping on driver 12 injured | Patrika News

चालक को नींद की झपकी आने से सवारियों से भरा टैंपो ट्रैवलर पलटा, 12 जने घायल, मची चीख पुकार

locationजयपुरPublished: May 15, 2019 05:31:29 pm

Submitted by:

abdul bari

भांकरोटा थाने इलाके का मामला, यात्री दिल्ली से अजमेर दरगाह जा रहे थे।

accident

चालक को नींद की झपकी आने से सवारियों से भरा टैंपो ट्रैवलर पलटा, 12 जने घायल, मची चीख पुकार

भांकरोटा/जयपुर.
अजमेर रोड़ के भांकरोटा में रिंग रोड़ कट के पास बुधवार दोपहर एक सवारियों से भरी टैंपो ट्रेवल्स वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे एक दर्जन यात्री घायल हो गये। सवारियों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने गाड़ी के शीशे तोडक़र यात्रियों को बाहर निकालकर भांकरोटा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटना में क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। भांकरोटा पुलिस थाना एएसआई उम्मेद सिंह ने बताया कि हादसे में नई दिल्ली निवासी रिया, रनजीता, रवि, कौशल कुमार, भूमिका, शकुंतला, सौरभ, राधिका, अभिमन्यु, माला मिश्रा, रितम तिवारी घायल हो गए। इलाज के बाद सभी यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस को पूछताछ के दौरान गाड़ी चालक रवि ने बताया कि नींद की झपकी आने से गाड़ी पलट गयी। जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से टैंपो ट्रैवल्स गाड़ी सवारियों को भरकर अजमेर दरगाह मे जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया।
इधर, हरिद्वार दर्शन कर लौट रही 55 यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से टक्कर

मनोहरपुर/जयपुर.
जाको राखे साइयां मार सके न कोय की कहावत बुधवार को एक बार फिर चरितार्थ हुई है। यहां यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर हुई जिससे बस क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन किसी यात्रि को चोट नहीं आई। दरअसल, मनोहरपुर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर दिल्ली-जयपुर मार्ग पर हरिद्वार दर्शन कर वापस लौट रही बस मंगलवार रात्रि को खोजावाला मोड़ के पास स्थित निजी होटल के पास एक ट्रेलर में घुस गई। जिससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनिमत रही की बस में सवार सभी 55 यात्री सुरक्षित रहे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस को थाने परिसर लाकर खड़ा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो