scriptबैंक का 24 लाख कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखे वीडियाे | saharanpur crime news in hindi | Patrika News
सहारनपुर

बैंक का 24 लाख कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखे वीडियाे

– गंगोह में एक शाखा से दूसरी शाखा ले जाया जा रहा था बैंक का कैश
-हथियाराें के बल पर बाइक सवार बदमाशाें ने कैशियर से लूटा कैश
– 24 लाख लूटकर भाग रहे लुटेराें काे भीड़ ने दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा
– एक बदमाश भागने में हुआ फरार, पुलिस ने ली राहत की सांस

सहारनपुरJun 17, 2019 / 03:56 pm

shivmani tyagi

crime news

लाईव पिटाई

सहारनपुर के गंगाेह में दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने कोऑपरेटिव बैंक के ₹24 लाख लूट लिए। कैशियर कैश काे एक शाखा से दूसरी शाखा में लेकर जा रहा था। इसी दौरान बीच बाजार बाइक सवार बदमाशों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया। कैशियर ने शाेर मचाया ताे भीड़ ने लुटेरों का पीछा शुरू कर दिया।कुछ ही दूर पर एक लुटेरे को दबोच लिया जिससे पूरी रकम भी बरामद हो गई। भीड़ ने पहले उसकी जमकर पिटाई की। बाद में इसे पुलिस को सौंप दिया गया।
लाईव पिटाई
घटना सोमवार दोपहर करीब 12:00 बजे की है। गंगोह कस्बे के को- ऑपरेटिव बैंक का कैशियर 24 लाख कैश लेकर एक शाखा से दूसरी शाखा लेकर जा रहा था। कैशियर अमित वर्मा अभी बीच बाजार में था इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर इससे पूरी रकम लूट ली। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद दुस्साहसिक ढंग से दाेनां लुटेरे फिल्मी अंदाज में भागने लगे लेकिन भीड़ ने इनका पीछा शुरू कर दिया। इसी भीड़ में एक पत्रकार भी था जिस पर बदमाशों ने फायर झोंकने की कोशिश की लेकिन गोली मिस हो गई। इसी दौरान पुलिस को भी सूचना मिल गई और भाग रहे बदमाशों की घेराबंदी कर ली गई। भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ लिया लेकिन इसका दूसरा साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश की जमकर पिटाई की गई। भीड़ ने इसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस बदमाश की पिटाई का वीडियाे भी साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है इसके फरार साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दाेनाें बदमाश गंगोह थाना क्षेत्र के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो