scriptवोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ताम्रध्वज साहू के करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल | 200 people including Congress' Rameshwar Verma and former councilor Sulekha Yadav left the party | Patrika News
भिलाई

वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ताम्रध्वज साहू के करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

Breaking News: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर एक ओर जहां सियासी दल प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस में नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है।

भिलाईApr 28, 2024 / 06:57 pm

Khyati Parihar

congress party, lok sabha election 2024, election 2024, bjp party
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर एक ओर जहां सियासी दल प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस में नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। जांजगीर के बाद दुर्ग में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। बता दें कि पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रतिनिधि रामेश्वर वर्मा और पूर्व पार्षद सुलेखा यादव सहित 200 लोगों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा प्रवेश किया। सांसद विजय बघेल ने रोमश्वर को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।
खुर्सीपार की पूर्व पार्षद सुलेखा यादव ने भी अपने वार्ड के डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों ने साथ कांग्रेस को टाटा बाय बाय बोलकर भाजपा की सदस्यता ली। सांसद विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस बिखर गई है। उनकी पार्टी खत्म होने की कगार पर है। कांग्रेस केवल परिवारवाद और भ्रष्टाचार के बारे में सोचती है। कांग्रेस में जो अच्छी सोच रखते हुए देश के लिए कुछ करना चाहते हैं वे सब भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

जांजगीर से एक और विकेट गिरा

जांजगीर में कांग्रेस के प्रदेश सचिव राघवेंद्र पांडेय ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश संगठन मंत्री को सौंपा है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कभी भी गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है। मुझे धमकी मिली है, यदि मेरी हत्या हो जाए तो आप लोग मेरे अंतिम संस्कार में जरूर आना। आखिरी बार आपसे मुलाकात हो जाएगी।

Home / Bhilai / वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ताम्रध्वज साहू के करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो