scriptमुझे कभी भी गोली मार सकते हैं कांग्रेस के लोग… पार्टी छोड़ने के बाद पूर्व प्रदेश सचिव ने कही ये बात | Congress state secretary Raghavendra Pandey resigned | Patrika News
जांजगीर चंपा

मुझे कभी भी गोली मार सकते हैं कांग्रेस के लोग… पार्टी छोड़ने के बाद पूर्व प्रदेश सचिव ने कही ये बात

CG Lok Sabha Election 2024: राघवेंद्र पांडेय ने कुछ दिन पहले ही पार्टी के नेता द्वारा गोली मारने की धमकी देने की बात कही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कभी भी गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है।

जांजगीर चंपाApr 28, 2024 / 06:46 pm

Khyati Parihar

Congress party, Bjp party, politics news, lok sabha election 2024
Raghavendra Pandey resigned : प्रदेश में जारी लोकसभा चुनाव के गहमागहमी के बीच कांग्रेस में अंदरूनी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार एक के बाद एक बड़े नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है। अब जांजगीर से कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश संगठन मंत्री को सौंपा है। पार्टी छोड़ने की वजह अन्य नेताओं की तरह उपेक्षा समेत कई बड़े आरोप लगाए हैं।

मेरे अंतिम संस्कार में जरूर आना

बता दें कि राघवेंद्र पांडेय ने कुछ दिन पहले ही पार्टी के नेता द्वारा गोली मारने की धमकी देने की बात कही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कभी भी गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है। मुझे धमकी मिली है, यदि मेरी हत्या हो जाए तो आप लोग मेरे अंतिम संस्कार में जरूर आना। आखिरी बार आपसे मुलाकात हो जाएगी।

कई बड़े नेता छोड़ चुके है पार्टी

बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद से प्रदेश कांग्रेस में जो कलह मची हुई है, आए दिन नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव के आते तक कई कांग्रेसी नेताओं ने उपेक्षा और अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है। आखिर यह दौर कब तक चलेगा कुछ कहा नहीं जा सकता।

Home / Janjgir Champa / मुझे कभी भी गोली मार सकते हैं कांग्रेस के लोग… पार्टी छोड़ने के बाद पूर्व प्रदेश सचिव ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो