scriptमणिशंकर के पाकिस्तान-के-पास-परमाणु-बम वाले पर बोले किरण देव – कांग्रेस की मानसिकता शुरू से देश-विरोधी | CG BJP President hits at Manishankar Aiyar for his pro-Pakistan remark, Google discover CG India Politics | Patrika News
रायपुर

मणिशंकर के पाकिस्तान-के-पास-परमाणु-बम वाले पर बोले किरण देव – कांग्रेस की मानसिकता शुरू से देश-विरोधी

Election Results 2024 News: पाकिस्तान चाह रहा है कि किसी तरह कांग्रेस-इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार भारत में बने, ताकि पाकिस्तान अपनी ठप पड़ चुकी आतंकवाद की फैक्ट्री फिर से चला सके।

रायपुरMay 11, 2024 / 10:29 am

Shrishti Singh

Kiran Singh deo

CG Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता सैम पैत्रोदा के बयान के बाद अभी मणिशंकर अय्यर के बयान ने कांग्रेस की मुसीबत बढ़ा दी है। इसे लेकर भाजपा हमलावार हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को सम्मान देने वाले बयान की निंदा की है। देव ने कहा, अय्यर का यह पाकिस्तान-प्रेम कोई पहली बार जगजाहिर नहीं हुआ है। इससे पहले सन 2018 में अय्यर ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें कश्मीर पर पाकिस्तान की नीति पर फख्र है।

यह भी पढ़ें

CG Monsoon Update: बस 48 घंटे और… फिर बादल ऐसे बरसेंगे की पूरा प्रदेश हो जाएगा पानी-पानी

किरण देव ने कसा तंज कहा – ये रिश्ता क्या कहलाता है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देव ने कहा, अय्यर को जरा आज के पाकिस्तान की दयनीय दशा पर नजर डाल लेना चाहिए, जो कश्मीर में धारा 370 के खात्मे के बाद चूं तक नहीं कर पाया और कश्मीर मांगते-मांगते अब आटे की भीख मांगने के लिए मजबूर हो चला है। देव ने सवाल किया कि आखिर कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तान से और पाकिस्तान को कांग्रेस से इतना प्रेम क्यों है? आखिर यह रिश्ता क्या कहलाता है? भारत में अय्यर जैसे कांग्रेसी नेता पाकिस्तान से सम्मान से पेश आने की बातें कर रहे हैं और उधर पाकिस्तान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पक्ष में कसीदे पढ़े जा रहे हैं। पाकिस्तान चाह रहा है कि किसी तरह कांग्रेस-इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार भारत में बने, ताकि पाकिस्तान अपनी ठप पड़ चुकी आतंकवाद की फैक्ट्री फिर से चला सके।

यह भी पढ़ें

Bilaspur High Court News: IPS जीपी सिंह के राजद्रोह केस की कार्रवाई पर रोक

कांग्रेस ने साधी चुप्पी

मणिशंकर अय्यर के बयान से कांग्रेस पार्टी ने पूरी तरह से किनारा कर लिया है। कांग्रेस के लगभग सभी वरिष्ठ नेता इसे मुद्दे पर बयान देने से बच रहे हैं। सोशल मीडिया में अय्यर के पक्ष में अभी तक किसी भी नेता ने कोई पोस्ट नहीं की है।

Hindi News/ Raipur / मणिशंकर के पाकिस्तान-के-पास-परमाणु-बम वाले पर बोले किरण देव – कांग्रेस की मानसिकता शुरू से देश-विरोधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो