scriptआधी रात को इस बात पर भिड़े बाराती और टोलकर्मी , CCTV फुटेज हुआ VIRAL | Fight Between Wedding Processionists And Toll Workers In Midnight, CCTV Footage Video Viral | Patrika News
बारां

आधी रात को इस बात पर भिड़े बाराती और टोलकर्मी , CCTV फुटेज हुआ VIRAL

बारातियों व टोलकर्मियों के बीच झगड़ा हो गया। आवेश में आकर बारातियों ने टोल कार्यालय में घुसकर तोडफ़ोड़ कर दी तथा एक कर्मचारी की बाइक तोड़ दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामला शांत कराकर बारात को रवाना कराया।

बारांApr 28, 2024 / 11:43 am

Akshita Deora

राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के फतेहपुर टोल प्लाजा पर टोल कटवाने के मामले को लेकर शुक्रवार मध्यरात्रि को बारातियों व टोलकर्मियों के बीच झगड़ा हो गया। आवेश में आकर बारातियों ने टोल कार्यालय में घुसकर तोडफ़ोड़ कर दी तथा एक कर्मचारी की बाइक तोड़ दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामला शांत कराकर बारात को रवाना कराया। झगड़े में तीन बाराती घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। बाद में दोनों पक्षों की ओर से सदर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया। पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गया।
प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी अब्दुल फरीद ने बताया कि शुक्रवार को कोटा ग्रामीण के मोड़क़ गांव से किशनगंज थाना क्षेत्र के झागर गांव में माली समाज की बारात आई थी। बारात वापस लौटते समय फतेहपुर टोल प्लाजा पर पहुंची तो बारात की एक कार का फास्टैग लगा होने के बाद भी टोल नहीं कटा। टोलकर्मी ने कार चालक मंगल सैनी से बैलेंस नहीं होने से टोल नहीं कटने पर दूसरी लेन से कार लेने व नगद टोल राशि जमा कराने की बात कही। कार चालक का कहना था कि करीब 16 सौ रुपए का बैलेंस है और जाते समय भी इसी से टोल कटा था। इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी दौरान पीछे से आ रही बारात की बस से अन्य बाराती उतर गए तथा वहां खड़ी टोल की मेडिकल टीम के नर्सिंगकर्मी की बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी। बाद में भीड़ ने टोल कार्यालय में घुस कर हमला कर दिया तथा कार्यालय में शीशे आदि तोड़ दिए।
यह भी पढ़ें: New Trend: शादी से पहले युवा करवा रहे ऐसा काम, झूठ बोलने पर सारी सच्चाई आ जाती है सामने

…फिर कर दी तोड़फोड़

सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक ओमेन्द्र सिंह शेखावत व सदर थाना प्रभारी छुट्टनलाल मीणा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा मामला शांत कराया। झगड़े में घायल हुए कार चालक मंगल सैनी, बाराती सोहनलाल माली व मोहित सैनी का शनिवार सुबह जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार व मेडिकल कराया गया। इस मामले में बारात के कार चालक मंगल सैनी की ओर से टोल कर्मचारी कमलेश सेन व 8-10 अन्यों के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया। टोलकर्मी कमलेश सेन ने कार चालक व अन्य अज्ञात के खिलाफ कार्यालय में घुसकर तोडफ़ोड़ कर नुकसान पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया।

Home / Baran / आधी रात को इस बात पर भिड़े बाराती और टोलकर्मी , CCTV फुटेज हुआ VIRAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो