scriptकमलनाथ का बड़ा बयान – राममंदिर का पट्टा बीजेपी के पास नहीं, जनता के पैसों से बना मंदिर | Patrika News
बेतुल

कमलनाथ का बड़ा बयान – राममंदिर का पट्टा बीजेपी के पास नहीं, जनता के पैसों से बना मंदिर

MP Loksabha News 2024 : छिंदवाड़ा में पहले चरण का चुनाव होने के बाद अब कमलनाथ पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। इसी बीच बैतूल पहुंचे कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

बेतुलApr 25, 2024 / 11:33 am

Himanshu Singh

kamalnath
मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट छिंदवाड़ा पर पहले चरण का मतदान होने के बाद कमलनाथ बैतूल पहुंचे। आमला के चुटकी गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम को जीताने की अपील की। इसी दौरान कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम रहते हुए मैंने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। बैतूल में 85 हजार किसानों का कर्ज माफ किया। बीजेपी सिर्फ भगवान राम की बात करती है। क्या मंदिर का पट्टा उनके पास हैं..?

कमलनाथ-राममंदिर जनता के पैसों से बना


कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा भगवान राम की बात करती है कि राम मंदिर हमने बनवाया। क्या राम मंदिर का पट्टा आपके पास है। राम मंदिर आम जनता के चंदे से बना है। हम धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते। हमने 101 फुट ऊंचा हनुमान मंदिर बनवाया, लेकिन अपनी निजी भूमि में बनवाया। सरकार से मदद नहीं ली।
ये भी पढ़ें – फेल हुई दिग्विजय सिंह की बैलेट पेपर से चुनाव कराने की रणनीति, आखिरी दिन सिर्फ 19 लोगों ने दाखिल किया नामांकन फार्म

एमपी को बीजेपी ने बना दिया घोटाला प्रदेश


कमलनाथ ने आगे कहा कि छिंदवाड़ा से तुलना कीजिए की बैतूल को किस तरह उपेक्षित किया गया। यहां पर 28 साल से बीजेपी सांसद हैं। इन्होंने एमपी को घोटाला प्रदेश बना दिया है। मध्यप्रदेश में कोई निवेश करने को तैयार नहीं है। निवेशकों का कहना है कि एमपी में काम करना मुश्किल है। यहां भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा है।
कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपको इतिहास बदलना है तो मुझ पर विश्वास करिए। बैतूल के विकास की जिम्मेदारी मेरी है। मैं 40 साल तक सांसद रहा। मैंने कभी यहां के सांसद दुर्गादास उइके का नाम तक संसद में नहीं सुना।

Home / Betul / कमलनाथ का बड़ा बयान – राममंदिर का पट्टा बीजेपी के पास नहीं, जनता के पैसों से बना मंदिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो