scriptBilaspur News: रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा, खुद को रेलवे कर्मी बताकर आरोपी ने 6 लाख से अधिक लूटा…पुलिस ने दबोचा | Cheating of Rs 6 lakh 20 thousand on pretext of getting job in Railways | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा, खुद को रेलवे कर्मी बताकर आरोपी ने 6 लाख से अधिक लूटा…पुलिस ने दबोचा

CG Fraud News: नौकरी लगाने का झांसा देकर 6 लाख 20 की ठगी करने वाले फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अखिलेश कुमार पिता राम भरोस (29) निवासी ग्राम कोसमंदा थाना चांपा का है।

बिलासपुरApr 27, 2024 / 01:20 pm

Khyati Parihar

thagi news, fraud news, crime news, bilaspur news
Fraud News: बिलासपुर में नौकरी लगाने का झांसा देकर 6 लाख 20 की ठगी करने वाले फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अखिलेश कुमार पिता राम भरोस (29) निवासी ग्राम कोसमंदा थाना चांपा का है। आरोपी ने रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने के बाद 5 माह से फरार चल रहा था। पीड़ित घुरू अमेरी निवासी हरिशंकर पिता रामनारायण टंडन (35) ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

लव, सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, इस हाल में पुलिस ने दबोचा

पीड़ित ने शिकायत में बताया था कि आरोपी से उसकी पहचान परिचित अखिलेश चौहान के माध्यम से व आशीष दास से हुई थी। उस दौरान बताया गया था कि आशीष दास रेलवे में टीसी है जो कोलकाता में ज्वाइनिंग होने के बाद दुर्ग में पोस्टिंग है। कहा कि कोलकाता ऑफिस में काफी जान पहचान है व रेलवे में नौकरी लगवा सकता है। आशीष दास ने नौकरी लगाने के लिए 7 लाख 50 हजार रुपए की डिमांड की थी। रेलवे में नौकरी लगने के लालच में हरिशंकर टंडन ने आशीष दास व अखिलेश चौहान को 11 दिसबर 2020 को आकर फार्म भरवाने के बाद विभिन्न किस्ते में 6 लाख 20 हजार दिया था। रुपए देने के बाद भी दोनों ने नौकरी नहीं लगवाई। ठगी का शिकार होने के बाद पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई थी। गिरफ्तार आरोपी अखिलेश कुमार को सरकंडा पुलिस ने न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो