scriptनरगिस फाखरी को डांस से क्यों लगा डर, शेयर किया रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ का किस्सा | Nargis Fakhri On Dancing On-Screen For Rockstar With Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

नरगिस फाखरी को डांस से क्यों लगा डर, शेयर किया रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ का किस्सा

Nargis Fakhri: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। साथ ही बताया कि क्यों रणबीर कपूर के साथ फिल्म करते समय वो नर्वस थीं।

मुंबईApr 29, 2024 / 06:25 pm

Jaiprakash Gupta

Nargis Fakhri
Nargis Fakhri: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। साथ ही बताया कि क्यों रणबीर कपूर के साथ फिल्म करते समय वो नर्वस थीं।


सोमवार को इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर, एक्ट्रेस ने कहा कि स्क्रीन पर उन्होंने पहली बार जिस गाने पर डांस किया था, वह उनकी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) से ‘हवा हवा’ था।
यह भी पढ़ें

रोड शो में बेकार हुई पवन सिंह की 2 करोड़ रुपये की लग्जरी कार, वीडियो देख लोग बोले-चुनाव हैं नहीं तो


नरगिस फाखरी के गाने

Rockstar
एक्ट्रेस ने ‘यार ना मिले’, ‘गलत बात है’ और ‘ओए ओए’ जैसे गानों में अपने डांस से दर्शकों को प्रभावित किया है। नरगिस ने कहा, ”मुझे याद है कि स्क्रीन पर पहली बार डांस मैंने ‘रॉकस्टार’ के गाने ‘हवा हवा’ में किया था और यह अविश्वसनीय रूप से खास था।”
यह भी पढ़ें

पति सैफ अली खान से ज्यादा Kareena Kapoor के करीब हैं ये दो शख्स, इंस्टा पर अभिनेत्री ने खुद खोले राज


नरगिस फाखरी की पहली फिल्म

सेट पर महसूस हुई घबराहट को याद करते हुए नरगिस ने कहा, “मैं सेट पर बहुत घबराई हुई थी, लेकिन एक बार जब म्यूजिक बजना शुरू हुआ, तो मैं अपने पैरों को थिरकने से रोक नहीं सकी। यह बहुत बड़ी बात थी और बहुत रोमांचक भी! मुझे उम्मीद थी कि मैं इसे स्क्रीन पर बार-बार कर पाऊंगी।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

एक्ट्रेस ने कहा कि उनका दृढ़ विश्वास है कि डांस स्क्रीन पर एक्सप्रेशन के बेस्ट फॉर्म में से एक है। उन्होंने कहा, “मेरे लिए, यह मेडिटेशन का एक फॉर्म भी है, क्योंकि जब मैं डांस कर रही होती हूं, तो मैं अपना स्ट्रेस भूल जाती हूं। सिर्फ डांस ही नहीं, मैं कुछ बेहतरीन कोरियोग्राफी देखने का भी आनंद लेती हूं।”

Home / Entertainment / Bollywood / नरगिस फाखरी को डांस से क्यों लगा डर, शेयर किया रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ का किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो