scriptपति सैफ अली खान से ज्यादा Kareena Kapoor के करीब हैं ये दो शख्स, इंस्टा पर अभिनेत्री ने खुद खोले राज | Kareena Kapoor Khan Shared Insta Story For these two People | Patrika News
बॉलीवुड

पति सैफ अली खान से ज्यादा Kareena Kapoor के करीब हैं ये दो शख्स, इंस्टा पर अभिनेत्री ने खुद खोले राज

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो लोगों पर प्यार लुटाया है। इनमें से एक शख्स तो 56 साल का है। इससे पता चला है पति सैफ अली खान नहीं कोई और उनके दिल के बेहद करीब है।

मुंबईApr 29, 2024 / 03:24 pm

Jaiprakash Gupta

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो लोगों पर प्यार लुटाया है। इनमें से एक शख्स तो 56 साल का है। इससे पता चला है पति सैफ अली खान नहीं कोई और उनके दिल के बेहद करीब है।
दरअसल, इन दोनों का ही आज जन्मदिन है और ये दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। पहली हैं संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर। उन्हें बर्थडे विश करते हुए करीना ने लिखा-‘जन्मदिन मुबारक महीप ऐसे ही शानदार बनी रहें।’
रोड शो में बेकार हुई पवन सिंह की 2 करोड़ रुपये की लग्जरी कार, वीडियो देख लोग बोले-चुनाव हैं नहीं तो

Kareena Kapoor Khan Shared Insta Story

दूसरे शख्स हैं डायरेक्टर हंसल मेहता। इनको को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और फिल्म निर्माता बात करते दिख रहे हैं।
यह भी पढ़ें

गोविंदा के बेटे यशवर्धन का लेटेस्ट लुक वायरल, Video देख बोले-कब करोगे डेब्यू?

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो हंसल मेहता सर। फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के रिलिजिंग का इंतजार नहीं कर सकती।”

द बकिंघम मर्डर्स की स्टोरी

Kareena Kapoor Hansal Mehta
‘द बकिंघम मर्डर्स’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक्ट्रेस ब्रिटिश-भारतीय जासूस जस भामरा का किरदार निभा रही हैं। ब्रिटेन के बकिंघमशायर में एक 10 साल के बच्चे की हत्या हो जाती है, जिसकी जांच का जिम्मा उन्हें दिया जाता है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

कब रिलीज होगी द बकिंघम मर्डर्स

फिल्म का प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ। फिल्म के बारे में जानकारी है कि यह अगस्त में रिलीज हो सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / पति सैफ अली खान से ज्यादा Kareena Kapoor के करीब हैं ये दो शख्स, इंस्टा पर अभिनेत्री ने खुद खोले राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो