scriptआतंकी हमले में शहीद हुआ छिंदवाड़ा का सपूत विक्की पहाड़े | Chhindwara's son Vicky Pahad martyred in Poonch Chhindwara's son Vicky Pahad martyred in terrorist attack Chhindwara's son Vicky Pahad martyred in Poonch | Patrika News
छिंदवाड़ा

आतंकी हमले में शहीद हुआ छिंदवाड़ा का सपूत विक्की पहाड़े

शहादत की खबर लगते ही पत्नी और मां हुईं बेसुध

छिंदवाड़ाMay 05, 2024 / 12:19 pm

prabha shankar

Terrorist attack

पत्नी और बच्चे के साथ विक्की पहाड़े (फाइल फोटो)

Terrorist Attack। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शनिवार शाम (4 मई) एयरफोर्स के जवानों पर हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा के विक्की पहाड़े शहीद हो गए। वे नोनिया करबल के रहने वाले थे।
वे पांच साल के बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए सात मई को छिंदवाड़ा आने वाले थे। 10 दिन पहले ही छोटी बहन की गोद भराई की रस्म थी। इसके लिए एक महीने की छुट्टी लेकर आए थे। 18 अप्रेल को ही वे छिंदवाड़ा से ड्यूटी पर लौटे थे। शहादत की खबर लगते ही पत्नी और मां बेसुध हो गईं।
33 साल के विक्की पहाड़े ने 2011 में एयरफोर्स जॉइन की थी। परिवार में मां दुलारी, पत्नी रीना और पांच साल का बेटा हार्दिक है। पिता दिमाक चंद का निधन हो चुका है। तीन बहने हैं जिनकी शादी हो चुकी है। ये वंदना टांडेकर पति सीताराम टांडेकर, उनसे छोटी विनीता महोबे पति संदीप महोबे, सबसे छोटी बबीता पति अनादी प्रसाद मिनटे हैं।
शहीद के शव को उधमपुर के सैनिक कैंप में रखा गया है। यहां से विशेष विमान के जरिए नागपुर, फिर वहां से विशेष वाहन में छिंदवाड़ा लाया जाएगा। गृहग्राम नोनिया करबल में अंतिम संस्कार होगा।

Hindi News/ Chhindwara / आतंकी हमले में शहीद हुआ छिंदवाड़ा का सपूत विक्की पहाड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो