scriptअब ब्लैक जर्सी में नहीं दिखेगी न्यूजीलैंड, T20 World Cup 2024 के लिए नई किट लॉन्च | new zealand cricket team launch their kit for t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

अब ब्लैक जर्सी में नहीं दिखेगी न्यूजीलैंड, T20 World Cup 2024 के लिए नई किट लॉन्च

रविवार को सुबह न्यूजीलैंड की वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम का ऐलान हुआ और फिर उसके बाद टीम की नई किट भी लॉन्च हो गई।

नई दिल्लीApr 29, 2024 / 08:07 pm

Vivek Kumar Singh

New Zealand New Kit For T20 World Cup 2024
New Kit For T20 World Cup 2024: कीवी टीम की जर्सी पूरी तरह से बदल गई है। सालों से ब्लैक जर्सी में दिखने वाली न्यूजीलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले अपनी नई किट का अनावरण किया है। यह जर्सी पिछले दो दशक से बिल्कुल अलग है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कीवी टीम केन विलियमसन की अगुवाई में खेलेगी। पिछले संस्करण में टीम ने सेमीफाइनल तक का रास्ता तय किया था, जहां उसे पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था।
New Zealand New Kit
इस बार टीम नई किट से साथ नई उर्जा लेकर मैदान पर उतरना चाहेगी। टीम की जर्सी आसमनी रंग की है, जो भारतीय टीम की जर्सी से थोड़ा सा गहरा रंग है। इस जर्सी की बीच में एक सफेद रंग की पट्टी है, जिसपर न्यूजीलैंड लिखा हुआ है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जर्सी लॉन्च की।

दो बच्चों ने ऐलान किया न्यूजीलैंड का स्क्वॉड

इस दौरान टिम साउदी, ग्लैन फिलिप्स और ईश सोढ़ी मौजूद रहे। उन खिलाड़ियों के साथ कई बच्चे भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि इस बार न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की घोषणा चयनकर्ताओं ने नहीं बल्कि दो बच्चों ने की और मीडिया को भी संबोधित किया।

Home / Sports / Cricket News / अब ब्लैक जर्सी में नहीं दिखेगी न्यूजीलैंड, T20 World Cup 2024 के लिए नई किट लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो