scriptनहीं ले सके 7 फेरे तो.. प्रेमी जोड़े ने लगा ली फांसी, एक ही फंदे में लटका मिला दोनों का शव | When they could not take the seven vows, the lovers committed suicide by hanging themselves, the bodies of both were found hanging from the same noose | Patrika News
क्राइम

नहीं ले सके 7 फेरे तो.. प्रेमी जोड़े ने लगा ली फांसी, एक ही फंदे में लटका मिला दोनों का शव

CG Crime news: बलौदाबाजार के पहंदा खार में युवक युवती ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों की मौत की वजह सामने नहीं आई है। वहीं प्रारंभिक जांच में प्रेम संबंध होने का मामला सामने आया है।

बलोदा बाज़ारApr 22, 2024 / 04:47 pm

चंदू निर्मलकर

CG News, CG Crime news, Suicide news, Suicide case,
CG Crime News: प्यार में लोग जान देने से जरा भी नहीं घबराते… शायद इन दो मृतकों की कहानी भी कुछ ऐसी है। दरअसल बलौदाबाजार के पहंदा खार में युवक युवती ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों की मौत की वजह सामने नहीं आई है। वहीं प्रारंभिक जांच में प्रेम संबंध होने का मामला सामने आया है।
एक पेड़ से एक युवक युवती की लाश एक साथ फंदे से लटकी हुई मिलने से आसपास के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।
जानकारी के अनुसार देर रात मृतक लेखराम साहू उर्फ छोटू पिता मूरित राम साहू उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम मटिया थाना भाटापारा ग्रामीण एवं मृतिका मनेश्वरी ध्रुव पिता मनहरण ध्रुव उम्र 19 साल निवासी ग्राम पहंदा थाना सिटी कोतवाली द्वारा पहंदा खार कोकड़ी नाला के पास शिव यादव के खेत की मेड़ में स्थित करण के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
दोनों ग्राम दशरमा में देवेंद्र देवांगन के ईट भट्ठा में साथ काम करते थे। अन्य लोगों ने बताया कि दोनों में प्रेम संबंध था। प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगा लिए जाने की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई में लिया गया है। पुलिस विभाग द्वारा अभी तक की जांच में मृत्यु का कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है तथा अन्य कोई कारण पता नहीं चला है। पुलिस विभाग के अनुसार जांच जारी है।

Hindi News/ Crime / नहीं ले सके 7 फेरे तो.. प्रेमी जोड़े ने लगा ली फांसी, एक ही फंदे में लटका मिला दोनों का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो