scriptलोकसभा चुनाव में सर्वहित पार्टी ने इनेलो को समर्थन देने की घोषणा की | Sarvhit Party announces support to INLD | Patrika News
गुडगाँव

लोकसभा चुनाव में सर्वहित पार्टी ने इनेलो को समर्थन देने की घोषणा की

हरियाणा की सर्वहित पार्टी ने लोकसभा चुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल को समर्थन देने की घोषणा की, जिससे इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला के चुनाव अभियान को गति मिली है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जसबीर तंवर की घोषणा के बाद चौटाला ने सर्वहित पार्टी द्वारा नशे के खिलाफ शुरू किए गए अभियान की सराहना की।

गुडगाँवApr 12, 2024 / 06:35 pm

MAGAN DARMOLA

लोकसभा चुनाव में सर्वहित पार्टी ने इनेलो को समर्थन देने की घोषणा की

लोकसभा चुनाव में सर्वहित पार्टी ने इनेलो को समर्थन देने की घोषणा की

हरियाणा की सर्वहित पार्टी ने लोकसभा चुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल को समर्थन देने की घोषणा की, जिससे इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला के चुनाव अभियान को गति मिली है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जसबीर तंवर ने कैथल जिले के कोयल कॉम्प्लेक्स में एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की। चौटाला ने जसबीर तंवर सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि वह निचले वर्ग के लिए लड़ते रहेंगे।

हरियाणा के लोगों के लिए आवाज उठाने वाले चौटाला एकमात्र नेता

सर्वहित पार्टी के नेता जसबीर तंवर ने समर्थन देते हुए कहा कि राज्य में कुछ लोगों का कहना है कि विधायक काम नहीं करते। इसके विपरित, सिर्फ अभय चौटाला ही अपनी आवाज उठाते नजर आते हैं। विधानसभा हो या बाहर, किसानों के लिए या हरियाणा के लोगों के लिए चौटाला ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने लगातार इन वर्गों की आवाज उठाई है। तंवर और उनकी टीम का स्वागत करते हुए चौटाला ने सर्वहित पार्टी द्वारा नशे के खिलाफ शुरू किए गए अभियान की सराहना की।

पुरानी पेंशन करेंगे बहाल

चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार के सत्ता में आने पर पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी इंडी अलायंस या भाजपा का समर्थन करेगी, चौटाला ने कहा कि हरियाणा विधानसभा में उन्होंने जो भूमिका निभाई है वह लोकसभा में भी जारी रहेगी। एक बार जनता उन्हें आशीर्वाद देगी तो वह जनता की आवाज बन जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो