scriptCG election 2023: चुनाव से पहले नारायण चंदेल का कांग्रेस पर हमला, बोले- युवाओं के स्वप्नों को कुचलकर खाई में धकेल रहे | Narayan Chandel asked 6 questions to Congress before CG elections 2023 | Patrika News
इंडियन रीजनल

CG election 2023: चुनाव से पहले नारायण चंदेल का कांग्रेस पर हमला, बोले- युवाओं के स्वप्नों को कुचलकर खाई में धकेल रहे

CG election 2023: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने युवाओं के बेरोजगारी और आक्रोश को लेकर कांग्रेस सरकार से छह सवाल पूछे हैं।

रायपुरOct 07, 2023 / 02:11 pm

Khyati Parihar

Narayan Chandel asked 6 questions to Congress before elections

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल

रायपुर। CG election 2023: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने युवाओं के बेरोजगारी और आक्रोश को लेकर कांग्रेस सरकार से छह सवाल पूछे हैं। चंदेल ने कहा, प्रदेश की कांग्रेस सरकार बेरोजगारी (Election) जैसे संवेदनशील मसले पर भी संजीदा नहीं है। युवा बेरोजगारों और उनके परिवारों के स्वप्नों को कुचलकर उनके सुनहरे भविष्य को हताशा-निराशा की खाई में धकेलकर राजनीतिक मिथ्याचार का पोषण करने में लगी है।
पीएससी भर्ती परीक्षा में सामने आईं गड़बडिय़ों से साबित हुआ है कि प्रदेश सरकार हर जगह घपले करके भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के अवसरों की ताक (CG election 2023) में रहती है।

यह भी पढ़ें

CG election 2023: दुर्ग जिले के चार विधानसभा में महिला मतदाता बनेंगी भाग्यविधाता, जानें कैसे ?

ये हैं सवाल
1. युवाओं का 15 हजार करोड़ रुपए का बेरोजगारी भत्ता प्रदेश की सरकार कब देगी ?

2. कांग्रेस शासनकाल में हुई 26 हजार आत्महत्या में 18 हजार से ज्यादा आत्महत्या युवाओं ने की है। आखिर युवा प्रदेश सरकार की नीतियों से इतना निराश क्यों है?
3. मेहनतकश युवाओं के भविष्य के साथ पीएससी घोटाला करके प्रदेश के प्रशासनिक तंत्र तक में भ्रष्टाचार किया गय। इसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं?

4. 200 फूड प्रोसेङ्क्षसग यूनिट लगाकर बेरोजगारों, विशेषकर किसानों के बेटों को रोजगार दिया जाना था। पिछले विधानसभा चुनाव में के गए इस वादे का क्या हुआ?
5. आज भी प्रदेश में 18 लाख से ज्यादा पंजीकृत बेरोजगार हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार उन्हें रोजगार देने में विफल क्यों रही है?

6. प्रदेश में निवेश के माध्यम से नए रोजगार का सृजन कर प्रदेश की हुनरमंद तरुणाई को आत्मसम्मान के साथ जीवनयापन के अवसर देने में विफल क्यों है ?

Home / Recipes / Recipes Regional / CG election 2023: चुनाव से पहले नारायण चंदेल का कांग्रेस पर हमला, बोले- युवाओं के स्वप्नों को कुचलकर खाई में धकेल रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो