scriptलोकसभा चुनावों के बीच ‘गहलोत और मामा’ मिले गले… गहलोत की चुटकी पर शिवराज सिंह का गजब जबाव; देखें VIDEO | ashok gehlot and shivraj singh hug amid Lok Sabha elections video viral | Patrika News
जयपुर

लोकसभा चुनावों के बीच ‘गहलोत और मामा’ मिले गले… गहलोत की चुटकी पर शिवराज सिंह का गजब जबाव; देखें VIDEO

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को मध्यप्रदेश पहुंचे। जहां भोपाल एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से हुई।

जयपुरMay 05, 2024 / 03:58 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके है। ऐसे में राजस्थान के शीर्ष नेताओं ने दूसरों राज्यों में प्रचार प्रसार की कमान संभाल रखी है। इसी क्रम राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को मध्यप्रदेश पहुंचे। जहां भोपाल एयरपोर्ट पर गहलोत की मुलाकात मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से हुई।
इस दौरान गहलोत ने मुस्कुराते हुए गले मिलते समय कहा कहीं हमारी आपको फोटो आ गई तो आपको तकलीफ तो नहीं हो जाएगी? शिवराज सिंह ने जबाव दिया कि मैं तकलीफ वाला नहीं हूं, मैं सबको प्यार करता हूं।

दो पूर्व सीएम की मुलाकात

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे। जहां भोपाल एयरपोर्ट पर शिवराज सिंह चौहान और गहलोत की मुलाकात हुई। इस दौरान शिवराज सिंह ने कहा- ‘आइए भाईसाहब मैं आपके लिए खड़ा हूं। गहलोत जी आ रहे है तो मैं मिल कर ही जाऊंगा। गहलोत ने शिवराज से पूछा कहीं हमारी-आपको फोटो आ गई तो आपको तकलीफ तो नहीं हो जाएगी? उन्होंने जबाव दिया कि मैं तकलीफ वाला नहीं हूं, मैं सबको प्यार करता हूं।
यह भी पढ़ें

सवाई माधोपुर भीषण हादसे पर CM भजनलाल का झलका दर्द, अधिकारियों को दिए ये निर्देश; पायलट भी बोले…

4 चरणों में होंगे मध्यप्रदेश में चुनाव

मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए 4 चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में 19 अप्रैल को 6 सीट, दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 7 सीट पर वोटिंग हो चुकी है। ऐसे में तीसरे चरण में 7 मई को 8 सीट और चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों पर वोटिंग होगी। मध्यप्रदेश में इस बार 5 करोड़ 63 लाख 40 हजार 64 मतदाता सरकार चुनने जा रहे हैं।

Hindi News/ Jaipur / लोकसभा चुनावों के बीच ‘गहलोत और मामा’ मिले गले… गहलोत की चुटकी पर शिवराज सिंह का गजब जबाव; देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो