scriptबालों में डाई करते-करते बाथरूम में सब इंस्पेक्टर की मौत, शादी में शामिल होने गया था परिवार; अब रो-रोकर बुरा हाल | Death of Sub Inspector Dharmendra Yadav working in Jaipur | Patrika News
जयपुर

बालों में डाई करते-करते बाथरूम में सब इंस्पेक्टर की मौत, शादी में शामिल होने गया था परिवार; अब रो-रोकर बुरा हाल

राजधानी जयपुर के कालावाड़ थाना क्षेत्र में राजस्थान पुलिस सीआइडी इंटेलिजेंस में कार्यरत सब इंस्पेक्टर का शव बाथरूम में मिला।

जयपुरApr 28, 2024 / 10:16 am

Lokendra Sainger

राजधानी जयपुर में कालावाड़ थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां सुशांत सिटी प्रथम में राजस्थान पुलिस सीआइडी इंटेलिजेंस में कार्यरत सब इंस्पेक्टर बाथरूम में मृत मिले। पुलिस ने धर्मेंद्र यादव (49) का शनिवार को मेडिकल बोर्ड के समक्ष पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
कालवाड़ थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि सीआइडी में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव सुशांत सिटी प्रथम स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत अवस्था में मिले थे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र की पत्नी व बच्चे शादी समारोह में गए हुए थे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के BJP विधायक को आया हार्ट अटैक, रातों रात एम्बुलेंस से किया गुजरात रेफर

पुलिस ने शनिवार को जयपुर के कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। प्रथम दृष्टया आशंका जताई गई कि सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव की मौत बाथरुम में हार्ट अटैक से हुई है। मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद से चलेगा। मृतक धर्मेंद्र यादव मूलतः अलवर जिले के रहने वाले थे, पोस्टमॉर्टम के पश्चात परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को अलवर ले गए।
यह भी पढ़ें

8 साल का हिमांशु 2 घंटे के लिए बना पुलिस अफसर, इस गंभीर बीमारी से है पीड़ित

कांस्टेबल (रीडर) सेवाराम ने बताया कि सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र दो तीन दिन से उलटी- दस्त का शिकार थे और डॉक्टर से दवाइयां ले रहे थे। बाथरूम में बालों में लगाने की डाई बिखरी हुई थी। संभवतया बालों में डाई करते हार्ट अटैक आने से वह अचेत होकर गिर गए और मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो