scriptराजस्थान के BJP विधायक को आया हार्ट अटैक, रातों रात एम्बुलेंस से किया गुजरात रेफर; CM ने फोन कर जाना हाल | Rajasthan BJP MLA Samaram Garasia suffers heart attack | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के BJP विधायक को आया हार्ट अटैक, रातों रात एम्बुलेंस से किया गुजरात रेफर; CM ने फोन कर जाना हाल

राजस्थान के भाजपा विधायक को अचानक सीने में दर्द होने पर अस्पताल ले जाया गया। ईसीजी में हार्ट अटैक की पुष्टि हुई।

जयपुरApr 28, 2024 / 07:38 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के राजनीतिक गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे भाजपा विधायक समाराम गरासिया को हार्ट अटैक आया है। समाराम गरासिया को शनिवार शाम को सीने में दर्द की शिकायत पर आबूरोड के राजकीय अस्पताल ले जाया गया। ईसीजी में हार्ट अटैक की पुष्टि हुई। वहां से उन्हें इलाज के लिए गुजरात रेफर किया गया।
विधायक को हार्ट अटैक की जानकारी सामने आते ही मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने फोन कर उनका हालचाल जाना। बता दें कि समाराम गरासिया सिरोही जिले की पिण्डवाड़ा के विधायक हैं।

माइनर हार्ट अटैक होने की सम्भावना

जानकारी के अनुसार विधायक समाराम गरासिया शनिवार को तलहटी के गोलिया में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए आए थे। दोपहर बाद एक निजी होटल पर बैठे थे। तभी बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत होने पर राजकीय अस्पताल आबूरोड ले जाया गया। जहां अस्पताल प्रभारी डॉ पीएन गुप्ता सहित चिकित्सकों की टीम पहुंची और ईसीजी करवाई गई। जिसमे माइनर हार्ट अटैक होने की सम्भावना जताई गई।
हार्ट अटैक की पुष्टि के बाद विधायक को एम्बुलेंस से गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया। विधायक समाराम गरासिया का पालनपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में वोटिंग के बाद भाजपा की हैट्रिक और कांग्रेस की हार का सिलसिला क्या थमेगा

Home / Jaipur / राजस्थान के BJP विधायक को आया हार्ट अटैक, रातों रात एम्बुलेंस से किया गुजरात रेफर; CM ने फोन कर जाना हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो