scriptललितपुर में संदिग्ध हालात में नृत्यांगना की मौत, मौसेरी बहन ने पति पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस | Lalitpur News Dancer dies under suspicious circumstances cousin sister accuses husband | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर में संदिग्ध हालात में नृत्यांगना की मौत, मौसेरी बहन ने पति पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Lalitpur News: ललितपुर में एक नृत्यांगना का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। मृतका की मौसेरी बहन ने उसकी हत्या का आरोप उसके पति पर लगाया है।

ललितपुरApr 27, 2024 / 02:22 pm

Sanjana Singh

Lalitpur News

Lalitpur News

Lalitpur News: ललितपुर के मड़ावरा में एक नृत्यांगना की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका की मौसेरी बहन ने उसी के पति पर नृत्यांगना को मारकर फांसी पर लटकाने का गंभीर आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी। मौके से फरार हुए मृतका के पति को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।
पूरा मामला मड़ावरा थाना क्षेत्र के ग्राम रनगांव का है। आज यानी 27 अप्रैल को सुबह करीब 11 बजे 35 साल की नृत्यांगना रेखा गंधर्व का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। इससे पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में आसपास के लोगों की मौके पर भारी भीड़ लग गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी आरके श्रीवास्तव और प्रभारी निरीक्षक मड़ावरा स्वास्तिक द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

मृतका रेखा के बच्चों और मौसेरी बहन सुनीता ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुबह से ही रेखा और उसके पति के बीच झगड़ा हो रहा था। आरोप है कि रेखा के पति द्वारा मारकर उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया है और वह फरार हो गया।

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार 

मड़ावरा पुलिस ने आरोपों के आधार पर फरार पति की खोजबीन शुरू कर दी। इसके पश्चात महज दो घंटे में ही गांव से थोड़ी दूर भागकर जा रहे मृतका के पति की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फोरेंसिक जांच टीम को घटना की जानकारी दे दी। घटनास्थल पर फिलहाल पुलिस बल मौजूद है और फोरेंसिक जांच टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

मायावती की कर्मभूमि से भाजपा पर हमलावर हुए आकाश, बोले- नफरत की राजनीति करती है BJP

राई नृत्य करती थी परिवार का भरण पोषण 

परिजनों के अनुसार, मृतका रेखा गंधर्व क्षेत्र में राई नृत्य की प्रस्तुति देकर अपने परिवार का भरण पोषण करती थी। उसकी चार बेटी हैं, जिनमें बड़ी वाली की शादी हो चुकी है। उसके रिश्तेदारों और परिजनों का आरोप है कि उसके नाम जितनी भी प्रॉपर्टी थी, उसका पति सब कुछ बेंच चुका है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मड़ावरा आरके श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की मौत की हर पहलू पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो