scriptमहिला का Instagram और FB Account हुआ हैक, अपलोड किए पोर्न वीडियो | Woman's Instagram and FB accounts hacked, porn videos uploaded | Patrika News
लखनऊ

महिला का Instagram और FB Account हुआ हैक, अपलोड किए पोर्न वीडियो

लखनऊ में एक महिला का सोशल मीडिया अकाउंट को फर्जी ऑपरेटरों ने हैक कर लिया और उसके सोशल अकाउंट से लोगो को भेजे गंदे वीडियो, लखनऊ पुलिस ने लिया संज्ञान। आइये जानते है पूरी घटना……

लखनऊMay 03, 2024 / 09:31 am

Ritesh Singh

Lucknow cyber crime
लखनऊ की एक  महिला के इंस्टाग्राम (Instagram) और एफबी अकाउंट ( FB account) को अनजान ऑपरेटर ने किया हैक। नाम और फोटो बदलकर कई अनजान लोगों को फ्रेंड लिस्ट में ऐड किया गया और फिर मैसेंजर पर चैटिंग के दौरान पोर्न वीडियो भेजे गए। महिला की तहरीर पर साइबर क्राइम थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर भेजें गंदे वीडियो 

लखनऊ के एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला का इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अकाउंट है। कुछ दिन पहले रिश्तेदार ने कॉल कर बताया कि उनके इंस्टाग्राम और एफबी अकाउंट पर फोटो और नाम बदल दिया गया है। पीड़िता ने काफी प्रयास के बाद आईडी ओपन की। देखा था उनकी आईडी पर दो मोबाइल नंबर दर्ज है। कई अनजान को उनकी फ्रेंड लिस्ट से जोड़ा गया है।
यह भी पढ़ें

UP Weather: पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय जल्द बदलेगा मौसम, गर्मी से मिलेगी राहत

यहीं नहीं चैटिंग के दौरान न्यूड फोटो और पोर्न वीडियो भी भेजे गए है। व्हाट्सएप नंबर भी मांगे गए है। ओछी हरकत देख पीड़िता ने साइबर क्राइम थाने में आईटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Home / Lucknow / महिला का Instagram और FB Account हुआ हैक, अपलोड किए पोर्न वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो