scriptतमंचा दिखाकर लूटने वाले आए गिरफ्त में | thief arrested in Mainpuri | Patrika News
मैनपुरी

तमंचा दिखाकर लूटने वाले आए गिरफ्त में

जनपद की सड़कों पर दहशत फैला कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दहशतगर्द आखिर कानून के शिकंजे में फंस ही गए।

मैनपुरीOct 05, 2017 / 01:12 pm

Vikas Kumar

thief arrested in Mainpuri

thief arrested in Mainpuri

मैनपुरी. जनपद की सड़कों पर दहशत फैला कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दहशतगर्द आखिर कानून के शिकंजे में फंस ही गए। जिले की स्वाट टीम और भोगांव पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर लुटेरों को दबोच लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण, देसी पिस्टल और 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। लुटेरों ने बीते एक माह के अंदर लगभग एक दर्जन लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद लुटेरों को जेल भेज दिया है।
यहां का है मामला
अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि बीते एक अगस्त से लेकर 29 सितंबर तक जिले की सड़कों पर दहशतगर्दों ने लूट की बडी बारदातो को अंजाम दिया। थाना एलाऊ, बेवर, कुरावली, बिछवां और सदर कोतवाली क्षेत्र में आए दिन लूट की वारदातें हो रही थीं। पुलिस ने इन दहशतगर्दां द्वारा आए दिन दी जा रही लूट की वारदातों के अंजाम को गंभीरता से लिया। एसपी राजेश एस ने पुलिस को लुटेरों पर शिकंजा कसने के कड़े निर्देश जारी किए। क्राइम ब्रांच और भोगांव पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर की सूचना पर एक स्थान पर घेराबंदी करके तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।
बरामद हुए आभूषण
पकड़े गए लुटेरों ने पुलिस को अपना नाम पप्पू यादव पुत्र अतर सिंह यादव निवासी करहल चौराहा मैनपुरी तथा नीलेश यादव उर्फ भूरे पुत्र प्रमोद कुमार, गौरव यादव पुत्र रामरतन यादव निवासी महोली खेड़ा थाना भोगांव बताया। पुलिस ने शातिर लुटेरों के कब्जे से चार सोने की जंजीर, आठ जोड़ी सोने के झाले सहित काफी तादाद में सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए। पुलिस ने शातिर लुटेरे पप्पू यादव के कब्जे से 32 बोर की पिस्टल तथा गौरव यादव के पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया। पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Mainpuri / तमंचा दिखाकर लूटने वाले आए गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो